Tarot Card Rashifal (31st december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Sunday, Dec 31, 2023 - 07:04 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में हर काम को अपने मन-मुताबिक तरीके से करेंगे। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर काफी सीरियस रहेंगे। ज्यादा से ज्यादा समय परिवार के साथ बिताएंगे। सेहत सही रहेगी। 

वृष- प्राइवेट नौकरी वालों के लिए आज का दिन काफी थकान भरा रहने वाला है। आर्थिक दशा को सुधारने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। बेवजह के विवादों से दूरी बना कर रखें। पार्टनर के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। 

मिथुन- आज बहुत दिनों बाद मनचाहा लाभ मिलने की सम्भावना है। अगर नौकरी कर रहे हैं मैनेजर की तरफ से कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी। युवा वर्ग अपने करियर से जुड़े किसी फैसले को लेकर परेशान रहेंगे। सेहत का खास ध्यान रखें। 

कर्क- आज का दिन काफी खर्चों से भरपूर रहेगा। आय के साधन भी बनेंगे। बात करें व्यापार की तो मनचाहा लाभ पाकर बहुत ही प्रसन्न होंगे। युवा वर्ग अपनी टेंशन से छुटकारा पाने के लिए कुछ समय घूमने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर लापरवाही न बरतें। 

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए काफी लकी रहेगा। ऑफिस के हर टारगेट को समय से पूरा करेंगे। व्यापार में बहुत से आर्डर मिलेंगे। परीक्षाओं की वजह से छात्रों का दिन थोड़ा तनाव से भरा रहेगा। पार्टनर के साथ घूमने के लिए आज का दिन बेहतर है। 

कन्या- आज स्किन से जुड़ी कोई तकलीफ सही होती हुई नजर आएगी। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ बढ़ सकता है। कारोबार के काम को लेकर मन थोड़ा तनाव से भरा रहेगा। किसी से अपने दिल की बात करने के लिए आज का दिन बहुत बेस्ट है। 

तुला- आज सेहत सही रहेगी लेकिन मानसिक परेशानी तंग कर सकती है। नेटवर्किंग से जुड़े लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। धार्मिक कार्यों की तरफ रुझान बढ़ेगा। युवाओं को काम में थोड़ा लचीलापन लाने की जरूरत है।

वृश्चिक- आज बहुत दिनों बाद पुराने दोस्तों से मिलना होगा। कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के दबाव बना रहेगा। युवा वर्ग किसी भी परिस्थिति में नकारात्मक विचारों को अपने ऊपर हावी न होने दें। लो बीपी के कारण सेहत बिगड़ने की संभावना है। 

धनु- आज नौकरीपेशा लोगों को काम में रास्ते में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अपने विचारों में बदलाव लाने की कोशिश करें। रिलेशनशिप की नई शुरुआत से जीवन में बदलाव आ सकते हैं। बाल झड़ने की सम्भावना है। 

मकर- आज दिनचर्या में बदलाव करने की कोशिश करेंगे। नौकरी में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो पहले से ही लक्ष्य तय कर लें। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। खानपान की वजह से पेट खराब होने की संभावना है। 

कुम्भ- धन के लिहाज से आज का दिन बहुत ही बेहतर रहने वाला है। करियर में बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। युवा अपने काम की वजह से प्रशंसा के पात्र बनेंगे। पार्टनर के साथ पुरानी बातों की वजह से बहस होने की सम्भावना है। 

मीन- आज मनचाही मनोकामना पूर्ण हो सकती है, ख़ुशी का ठिकाना नही रहेगा। निवेश करने का प्लान है तो अभी रुक जाएं। शारीरिक कमजोरी और विटामिंस कमी रहेगी। कारोबार में बढ़ोतरी की वजह से आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। 

Prachi Sharma

Advertising