Tarot Card Rashifal (23rd december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Saturday, Dec 23, 2023 - 07:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे से अपने दिल की बात शेयर करेंगे। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। व्यापार में मनचाही सफलता मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में बॉस आपकी किसी बात से प्रभावित हो सकते हैं। वैवाहिक लोग किसी दोस्त के घर दावत पर जाएंगे। छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। पेट की समस्या से परेशान रहेंगे, ऑयली फूड अवॉइड करें।

मिथुन- आज मिथुन राशि वालों को व्यापार में मेहनत का अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। इस राशि के युवाओं को करियर में मनचाही सफलता मिलेगी। मानसिक उलझनों से छुटकारा मिलेगा। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। घरेलू कामों को पूरी जिम्मेदारी के साथ निपटाएंगे। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है। इस राशि के सिंगल लोगों का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है, सरप्राइज मिलेगा।

सिंह- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। संतान की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।  

कन्या- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों की नौकरी को लेकर चिंता बढ़ सकती है। पुश्तैनी जमीन को लेकर भाईयों के साथ बहस हो सकती है। पार्टनर के साथ मिलकर अपने रिश्ते में सुधार करने की कोशिश करेंगे।

तुला- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। ऑफिस में कम मेहनत से अधिक मुनाफा होगा। घर में भाई की शादी पक्की होने से रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा। इस राशि के बच्चे खेलकूद में अपना समय व्यतीत करेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। बिजनेस के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों को किसी कार्य के लिए सम्मानित किया जा सकता है। लव पार्टनर से फोन पर लंबी बातचीत करेंगे।  

धनु- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। रुका हुआ धन वापिस मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

मकर- व्यापार में मनचाहा लाभ मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आज के दिन पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। लव पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनाए रखने की कोशिश करेंगे।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में आपके प्रमोशन की बात चल सकती है। नई जमीन और मकान खरीदने का विचार बना सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को किसी बड़ी कंपनी से नए प्रस्ताव मिलेंगे। पार्टनर की भावनाओं की कदर करेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी तीसरे के कारण वैवाहिक जीवन में तनाव की स्थिति बनी रहेगी। माता के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ बातचीत करेंगे। भाई के साथ किसी दोस्त के घर जाएंगे।

Niyati Bhandari

Advertising