Tarot Card Rashifal (17th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Sunday, Dec 17, 2023 - 06:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज नौकरीपेशा लोगों को अपने जीवन में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा। किसी डील को फाइनल करने से पहले किसी की सलाह जरुर लें। माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। सेहत थोड़ी सी नरम रहेगी।

वृष- आज का दिन कुछ छोटी-मोटी समस्याओं से भरा रहने वाला है। बिजनेस में काम को लेकर सहकर्मियों के साथ मतभेद होने की सम्भावना है। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बना सकते हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है।

मिथुन- आज किसी नजदीकी रिश्तेदार के साथ किसी फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा। लेन-देन से जुड़ा काम किसी की देख-रेख में ही करें। जो लोग राजनीति में कार्यरत है, उनको गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में आपका काम कोई खराब करने का प्रयास कर सकता है। अचानक किसी बड़े अधिकारी से मिलने का मौका मिलेगा। शारीरिक कष्ट फिर से उभर सकता है, डॉक्टर से सलाह लें। जीवनसाथी की तरफ से कोई उपहार मिलेगा।

सिंह- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। कारोबारियों को पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। किसी से वादा करने से बचें। आयुर्वेदिक इलाज का सहारा लेंगे। दिन का कुछ समय घर के बच्चों के साथ खेल-कूद में बिताएंगे।

कन्या- आज व्यापार में बदलता समय आपको थोड़ा सा परेशान कर सकता है। कार्यक्षेत्र में हर काम को दिल लगा कर करेंगे। युवा वर्ग आलस्य के कारण कोई बढ़िया मौका गवा देंगे। पार्टनर के साथ डिनर पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

तुला- आज का दिन युवा वर्ग वालों के लिए बहुत बढ़िया है। कार्यक्षेत्र में विपरीत स्थितियों को दूर करने में कामयाब रहेंगे। कानूनी मामलों में सावधानी रहने की जरूरत हैI जीवनसाथी के साथ चल रहा मन-मुटाव भी खत्म होता हुआ दिखाई देगा।

वृश्चिक- आज का दिन नया काम शुरू करने के लिए बहुत बेहतर है। घर से जुड़ा कोई भी बड़ा फैसला किसी बड़े की मनमर्जी में बिना न लें। सिर का दर्द आपको परेशान कर देगा। परिवार में किसी नए व्यक्ति का आगमन होने की संभावना है।

धनु- आज अटके हुए कार्यों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। व्यापार के काम को पूरा करने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है।  ज्यादा से ज्यादा समय घर के सदस्यों एक साथ बिताएंगे। जीवनसाथी के सेहत की चिंता सताएगी।

मकर- आज अपनी कार्य क्षमता पर ही विश्वास बनाकर रखें। ऑफिस में टीम के साथ मिलकर काम करेंगे तो ही फायदा होगा। युवाओं की छोटी सी गलती उन पर ही भारी पड़ सकती है। पीठ में दर्द होने की संभावना है, योग करें।

कुम्भ- आज प्रॉपर्टी संबंधी मसला भी हल होता हुआ दिखाई देगा। धार्मिक कार्यों के लिए समय निकालेंगे। आर्थिक मामलों से जुड़ा फैसला थोड़ा सोच-समझ कर करें। युवा वर्ग  अपनी नकारात्मक आदतों पर काबू करने की कोशिश करेंगे।

मीन- आज बेवजह किसी को बिन मांगे सलाह न दें। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ बहस होने की सम्भावना है। अचानक बढ़ता हुआ वजन आपको चिंता में डाल देगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। किसी नए कार्य को करने के लिए पार्टनर का साथ मिलेगा। 

Prachi Sharma

Advertising