Tarot Card Rashifal (30th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Wednesday, Aug 30, 2023 - 07:37 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज नौकरी ढूंढ रहे लोगों को नए अवसरों की खोज में भटकना पड़ सकता है। सेहत से जुड़ी किसी भी परेशानी को अनदेखा न करें। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई-लिखाई से हटता हुआ दिखाई देगा। साथी के सामने अपनी बात रखने में हिचकिचाएंगे।

वृष- आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा। व्यापार करने वाले लोग अपनी चालाक बुद्धि से हर परेशानी को मात दे देंगे। युवा वर्ग कोई भी बढ़िया मौके को हाथ से जाने न दें। कानूनी मामले में किसी की मदद लेनी पड़ सकती है।

मिथुन- आज का दिन सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में नया काम मिलने पर काफी उत्साहित रहेंगे। कारोबार में हर काम को बहुत लग्न और विश्वास के साथ करेंगे। मांगलिक कार्यक्रम होने से मन काफी खुशनुमा रहेगा। स्वास्थ्य सही रहेगा।

कर्क- आज बहुत हिम्मत के साथ करियर के प्रति कोई साहसिक कदम उठाएंगे। व्यापार के काम को आगे बढ़ाने के लिए परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों का दिन ऊर्जा से भरा रहेगा, स्किल्स पर ध्यान देंगे। अपने डेली रूटीन में थोड़ा सा बदलाव करें।

सिंह- आज नौकरीपेशा लोगों का मन जॉब चेंज करने को कर सकता है। कारोबार में की गई मेहनत रंग लेकर आएगी। पढ़ाई के प्रति छात्रों का रुझान पहले से भी ज्यादा बढ़ेगा। अचानक से कोई उपहार मिलेगा, जो खुशी को दोगुना कर देगा।

कन्या- आज का दिन काफी खुशनुमा रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम की वाहवाही होगी। व्यापार के काम को पूरा करने के लिए काफी बिजी रहेंगे। विद्यार्थियों को पढ़ाई से जुड़ी कोई जानकारी सुनने को मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

तुला- आज मेहनत और लग्न के साथ काम करेंगे तो ही कार्य को पूरा कर पाएंगे। आपकी किसी बात से सहकर्मी का मन आहत हो सकता है। दोस्तों के साथ अपनी सुख-सुविधा के लिए शॉपिंग करने जाएंगे। ट्रैवलिंग पर जा रहे हैं तो सेहत का खास ख्याल रखें।

वृश्चिक- आज निवेश करने से पहले किसी की राय जरूर लें। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के रास्ते खुलते हुए हुए दिखाई देंगे। फैमिली के साथ लंच या डिनर पर जा सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में दायरा बढ़ेगा, जो मुनाफा लेकर आएगा।

धनु- आज अचानक से मिला हुआ काम आपके लिए सिर दर्द का कारण बन सकता है। लेन-देन से संबंधित मामला अपनी देख-रेख में करवाएं। जीवनसाथी की सेहत की चिंता सताएगी। घर के मरम्मत से जुड़ा कोई फैसला लेंगे।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का रवैया आपको असमंजस में डाल सकता है। किसी अजनबी की सलाह आपको बहुत फायदा दिलाएगी। ससुराल पक्ष की तरफ से गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी। घर का कोई सदस्य काम की वजह से घर से दूर जाएगा।

कुम्भ- आज काम के विस्तार के लिए दिल के बजाय दिमाग से फैसला लें। दोस्तों के साथ किया गया वायदा आपको हर हाल में पूरा करना पड़ेगा। परिजन के रूखे व्यवहार में सुधार देखने को मिलेगा। बेवजह का तनाव सेहत पर असर डालेगा।

मीन- आज ऑफिस में लिए गए कुछ महत्वपूर्ण प्रयास सफल साबित होंगे। बिन मांगे किसी को सलाह देना भारी पड़ सकता है। ज्यादा काम की वजह से खुद को काफी थका हुआ महसूस करेंगे। पारिवारिक विवाद से मुक्ति मिलेगी। 

Niyati Bhandari

Advertising