Tarot Card Rashifal (9th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 07:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन कुछ मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में काम को जल्दी निपटाने की कोशिश करेंगे। ससुराल पक्ष की तरफ से कुछ अलग सी खबर सुनने को मिलेगी। युवा दूसरों के चक्कर में अपनी नैया को डुबा बैठेंगे।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में गलती की गुंजाइश कोई बड़ी परेशानी को बुलावा देगी। आस्था विश्वास के बलबूते पर कोई भी काम करने को तैयार हो जाएंगे। स्पोर्ट्स से जुड़े छात्रों को आगे बढ़ने के लिए नए मौके मिलेंगे। सेहत सही रहेगी।

मिथुन- आज व्यापार का माहौल सकारात्मक बना रहेगा। ऑनलाइन काम करने वालों को फोन के माध्यम से कोई नई जानकारी मिल सकती है। युवा अपने काम की वजह से चारों और चर्चा में रहेंगे। पुराने रोगों से निजात मिलने की संभावना है।

कर्क- आज किसी वजह से कारोबार में भ्रांति जैसी स्थिति बनी रहेगी। ऑफिस में जो भी लाभ होगा उसका योगदान आपको मिलेगा। काम में बिजी रहने के बावजूद भी मनोरंजन के साधन ढूंढ ही लेंगे। सेहत को लेकर समय मिला-जुला रहेगा।

सिंह- आज युवा घर की जिम्मेदारियों के बोझ के तले दबे रहेंगे। न्यू जेनरेशन हर काम को अपने तरीके से करने का प्रयास करेंगे। मेडिकल का काम कर रहे लोगों का काम बढ़ता हुआ दिखाई देगा। डॉक्टर से रूटीन चेकअप के लिए जाएंगे तो अच्छा रहेगा।

कन्या- आज प्रॉपर्टी में निवेश करने की योजना भविष्य में आपको ऊंचाइयों तक लेकर जा सकती है। ऑफिस में अपेक्षित लाभ न मिलने से मन दुखी रहेगा। युवा संकोच छोड़कर वर्तमान के काम को बहुत ही ध्यान से करें। सेहत को लेकर डरने की कोई बात नहीं है।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में विनम्रता से काम करेंगे तो ही सफल होंगे। युवाओं को मनपसंद नौकरी मिलने की संभावना है। फोन के माध्यम से दोस्तों के साथ अपने मन की बात को शेयर करेंगे। वीकेंड पर परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक- आज युवा अनुशासन को तोड़ कर अपने लिए ही परेशानी खड़ी कर लेंगे। नौकरीपेशा लोग अपने काम से बहुत ही प्रसन्न रहेंगे। छात्र परीक्षा से फ्री होकर चैन की सांस लेंगे। घर की साफ-सफाई के साथ उसके साज-सज्जा पर भी ध्यान देंगे।

धनु- आज जॉब करने वाले लोगों के लिए समय कुछ बदला-बदला सा रहेगा। युवा कोई नया काम बहुत ही ईमानदारी के साथ करें। व्यापार में ज्यादा लाभ के लोभ में अपना नुकसान करवा बैठेंगे। सपरिवार किसी फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा।

मकर- आज ऑफिस में कोई मीठी-मीठी बातें करके आपसे अपना उल्लू सीधा करवा सकता है। युवाओं के द्वारा किया गया काम सबके सामने उभर कर आएगा। ठंडी व खट्टी चीजों से अपना परहेज करें, एसिडिटी की दिक्कत हो सकती है।  

कुम्भ- आज प्रियजनों के साथ खुशनुमा समय बिताने का मौका मिलेगा। वर्किंग लोग सारा दिन काम को पूरा करने में लगे रहेंगे। व्यापार में बढ़ते कंपटीशन से आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। दवाओं को समय से लेना न भूलें, रोग बढ़ सकता है।

मीन- आज चादर देख कर ही पांव पसारे नहीं तो खुद को परेशानी में खड़ा पाएंगे। कार्यक्षेत्र की समस्या को घरवालों के साथ सांझा करेंगे।  युवा अपने करियर के लिए बड़ा कदम उठाएंगे। अविवाहित व्यक्तियों के लिए आज विवाह का कोई अच्छा प्रस्ताव आ सकता है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News