Tarot Card Rashifal (5th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 08:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन धन से जुड़े मामलों के लिए बहुत बढ़िया रहेगा। कार्यक्षेत्र में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। व्यापार में ऊंचाइयां आपके कदम चूमेगी। युवाओं के कुछ दोस्त उनके ही शत्रु बन सकते हैं। बच्चों की आज कोई भी इच्छा पूरी हो सकती है।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में किसी भी गलत बात पर सहयोगियों का साथ न दें। व्यापार में किसी अजनबी से सावधानी बरतें। युवा टाइमपास वाले काम करके अपना समय खराब करेंगे। अपनी सूझबूझ से जीवनसाथी के साथ चल रही लड़ाई को दूर कर देंगे।

मिथुन- आज व्यापार में किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में पुराने तरीके से काम करने की कोशिश करेंगे। ज्यादा से ज्यादा समय पूजा-पाठ में बीतेगा। बहुत दिनों बाद परिवार के लिए समय निकालेंगे। सेहत सामान्य रहेगी।

कर्क- आज ऑफिस में कोई छोटी-मोटी पार्टी हो सकती है। व्यापार के जरुरी कामों के लिए अलग से समय निकालेंगे। बच्चों की फरमाइशों को पूरा करने में लगे रहेंगे। युवाओं की वाणी समाज में उन्हें मान-सम्मान दिला सकती है। सेहत को नजरअंदाज न करें।

सिंह- आज किसी कारणवश कार्यक्षेत्र में काम में मन नहीं लगेगा। व्यापारियों के लिए समय खुशियों भरा रहेगा। परिवार के साथ किसी सम्मेलन में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। छात्रों को पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। सेहत के प्रति सचेत रहें।

कन्या- आज किसी कानूनी मामले में राहत मिलने से मन को सुकून मिलेगा। व्यापार में कोई काम पूरा न होने की वजह से निराशा हाथ लगेगी। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान मिलेगा। परिवार का माहौल ठीक रहेगा। घर के बुजुर्गों की सेहत का खास ध्यान रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में कोई काम निकलवाने के लिए अधिकारियों के साथ मीठी-मीठी बातें करेंगे। कारोबारी वर्ग अपने काम को लेकर चिंतित रहेंगे। युवा किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें। कोई मन की ख्वाइश पूरी हो सकती है।

वृश्चिक- आज नौकरी की किसी टेंशन की वजह से मन थोड़ा चिड़चिड़ा रहेगा। व्यापार में जल्दबाजी का काम आपको ही ले डूबेगा। युवा दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। आंखों में किसी प्रकार का इन्फेक्शन हो सकता है, ध्यान रखें।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में कुछ बातों को गुप्त रखें तो ही अच्छा होगा। व्यापार में किसी काम को पूरा करने के लिए धन उधार लेना पड़ सकता है। संतान की शिक्षा में आ रही समस्या का समाधान ढूढेंगे। जीवनसाथी के साथ बात करके मन में बोझ को हल्का करेंगे।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में किसी दूसरे का दखल काम को खराब कर सकता है। मित्र के साथ बातचीत करके कारोबार की परेशानी को दूर करेंगे। घर में किसी खास मेहमान के आगमन से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। छात्रों को घर से दूर जाना पड़ेगा।

कुम्भ- आज पारिवारिक बिजनेस को बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई अधिकारी आपके काम में बाधा उत्पन्न कर सकता है। युवा कुछ नया काम करके बहुत ही खुश होंगे। संपत्ति संबंधित मामले में कोई गड़बड़ हो सकती है।

मीन- आज आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। व्यापार में लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में फोन के द्वारा आपको शुभ समाचार मिल सकता है। अनावश्यक खर्च करने से बचें। छात्र अपनी शिक्षा पर ध्यान दें। स्वास्थ्य डगमगा सकता है। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News