Tarot Card Rashifal (1st june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Thursday, Jun 01, 2023 - 07:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज काम को पूरा करने के लिए ज्यादा से ज्यादा समय कार्यक्षेत्र में बिताएंगे। कारोबार में धन संबंधित समस्या से राहत मिलेगी। युवा कोई भी बड़ा खर्चा सोच-समझ कर करें। परिवार वालों की कोई बात आपको आहत कर सकती है।

वृष- आज नौकरीपेशा लोग कस्टमर के साथ व्यवहार करने में थोड़ा सावधानी बरतें। व्यापार में लेन-देन से जुड़ा कोई भी काम बहुत ही संभल कर करें। छात्रों का सारा समय परीक्षा की तैयारी करने में निकल जाएगा। सेहत में सारा दिन उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

मिथुन- आज अगर किसी नए व्यापार में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो ये समय बहुत सही है। प्राइवेट नौकरी वाले लोग जॉब को बदलने के बारे में सोचेंगे। राजनीतिक मामलों से दूरी बनाए रखें। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।  

कर्क- आज कार्यस्थल में आपकी राय बहुत ही महत्व रखेगी। व्यापार में अगर पार्टनर के साथ आपसी भागीदारी रहेगी तो ही सही रहेगा। युवाओं को नई जगह पर कुछ अलग सीखने को मिलेगा। जीवनसाथी के साथ बाहर लंच या डिनर पर जा सकते हैं।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में काम के साथ-साथ मनोरंजन का भी खूब आनंद लेंगे। कोई नया व्यापार शुरू करने के लिए परिवार वालों का समर्थन मिलेगा। युवा वर्ग किसी भी तरह का फैसला सोच-समझ कर लें। प्रेम विवाह करने के लिए परिवार की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है।

कन्या- आज व्यापार में न चाहते हुएभी सोच से ज्यादा काम करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपके काम की वजह से मान-सम्मान मिलेगा। छात्र गलत संगत से दूरी बनाए रखें। परिवार वालों के साथ समय बिताकर बहुत ही खुशी मिलेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा स्पष्टवादी बनना आपको ही भारी पड़ सकता है। व्यापार में कोई अचानक खर्चा परेशान करेगा। युवाओं के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बनाएंगे। पैरों में दर्द हो सकता है।

वृश्चिक- आज नौकरीपेशा लोगों का दिन सुखमय रहेगा। व्यापार और परिवार के बीच संतुलन बनाए रखें नहीं तो साथी की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। घर के रख-रखाव के लिए खर्चें करने पड़ सकते हैं। वाहन खरीदने के बारे में सोचेंगे।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्यापार में बिना वजह वाद-विवाद करने से बचें। युवाओं को नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में किसी समस्या का समाधान ढूंढने का प्रयास करेंगे।

मकर- आज व्यापार में आर्डर समय पर पूरा न होने की वजह से मन थोड़ा विचलित रहेगा। कार्यक्षेत्र में दस्तावेजों से जुड़ा काम अधिकारियों की सलाह के बिना न करें। छात्रों को कुछ नया करने का मौका मिलेगा। बी.पी के मरीज डॉक्टर से चेकअप जरूर करवाएं।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की सम्भावना है। किसी मित्र की सहायता से कारोबार में निवेश करने की योजना बना सकते हैं। सेहत की बात करें तो पाचन की समस्या तंग करेगी। युवाओं को करियर बनाने के लिए घर से दूर जाना पड़ेगा।

मीन- आज व्यापार में चारों तरफ से धन की प्राप्ति के योग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम की वजह से मन थोड़ा चिड़चिड़ा रहेगा। किसी पुराने मित्र से मिलकर यादों को ताजा करेंगे। शिक्षा से जुड़े कामों में सुखद परिणाम मिलेंगे। बच्चों की सेहत का खास ख्याल रखें।

Niyati Bhandari

Advertising