Tarot Card Rashifal (29th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 07:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज नौकरीपेशा वालों के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है। व्यापार में डूबी हुई नैया को पार लगाने के लिए किसी की सलाह की जरुरत पड़ेगी। छात्र अपनी समस्या को सुलझाने के लिए सीनियर्स की मदद लेंगे। किसी से धन उधार लेने से बचें।

वृष- आज व्यापार में विरोधियों से सावधान रहने की जरुरत है नहीं तो नुकसान उठाना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में मन कुछ बेचैन सा रहेगा। युवाओं की कोई प्रिय वस्तु खोने की संभावना है। परिवार के किसी भी काम को कल पर न टालें। सेहत नरम रहेगी।

मिथुन- नौकरीपेशा लोग आज के काम को कल पर न छोड़ें। व्यापार में सारा ध्यान बस आर्डर को पूरा करने में लगा रहेगा। छात्र अपनी परीक्षाओं को नजरअंदाज न करें। परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

कर्क- आज कारोबार के लिहाज से दिन थोड़ा खराब रहेगा, नुकसान होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोग अपने काम को निखारने का प्रयास करेंगे। संतान के भविष्य की चिंता सताएगी। ज्यादा जंक फूड खाने की आदत सेहत में नकारात्मक बदलाव लेकर आ सकती है।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में किसी बात पर अधिकारियों के साथ कहा-सुनी हो सकती है। व्यापार में बड़ी डील पक्की होने से मन खुश रहेगा। विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी के लिए अध्ययन पर ध्यान देंगे। आंखों से संबंधित समस्या तंग करेगी।

कन्या- आज व्यापार में बदलाव की योजना को अंजाम देने के बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। युवाओं को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। कोई नया काम शुरू करने के लिए माता-पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज नौकरीपेशा लोग अपनी तरक्की का जश्न घरवालों के साथ मनाएंगे। व्यापार को ऊचांइयों तक ले जाने का सपना भी पूरा होता हुआ दिखाई देगा। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। बदन दर्द जैसी समस्या से राहत मिलेगी।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में की गई मेहनत रंग लाएगी। किसी व्यापारिक पार्टनर की तलाश में लगे रहेंगे। युवाओं को घरवालों की तरफ से अचानक कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। ससुराल पक्ष से जो अनबन चल रही थी वो भी दूर हो जाएगी।

धनु- आज अगर किसी व्यापार में धन लगाने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा समय इंतजार करें। कार्यक्षेत्र की मीटिंग में आपकी सलाह लाभदायक साबित होगी। छात्रों को मेहनत का फल प्राप्त करने के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। बुजुर्ग सदस्य की सेहत थोड़ी खराब रहेगी।

मकर- आज आर्थिक दिक्कतों से छुटकारा पाने के लिए व्यापार में कोई नया प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में कंपटीटर्स से मुकाबला करना पड़ सकता है। युवाओं के लिए दिन थोड़ा नाजुक रहेगा। जीवनसाथी के साथ बैठकर भविष्य की योजना बनाएंगे।

कुम्भ- आज का दिन व्यापार में कुछ नया मोड़ लेकर आ सकता है। कार्यक्षेत्र में एक काम को एक ही समय में करने का प्रयास करें। छात्रों को परीक्षा के उचित नतीजे मिलेंगे। घर की व्यवस्था को चेंज करने के बारे में सोचेंगे। सेहत में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में जो तनाव चल रहा था वो दूर हो जाएगा। व्यापार में मिश्रित फल मिलेंगे। युवा वर्ग कोई नया काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे। परिवार के साथ बैठकर कुछ खरीदने की योजना बनाएंगे। स्वास्थ्य संबंधी सावधानियां बरतनी होंगी। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News