Tarot Card Rashifal (25th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 11:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी अजनबी से बड़ा लाभ होने की उम्मीद है। विद्यार्थियों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे। कुंवारों की शादी की बात अच्छे घर में चलेगी। सेहत को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें।

वृषभ- आज का दिन बहुत मजेदार रहने वाला है। निवेश करने के बेहतर मौके मिलेंगे, भविष्य में अच्छा लाभ देंगे। पुराने मित्र से मुलाकात हसीन यादों को ताजा करेगी। परिवार में किसी मेहमान के आने से बहार आएगी। सेहत नासाज रहेगी।

मिथुन- आज किया गया फैसला सुनहरी भविष्य की नींव रखेगा। प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त करेंगे। छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार में कोई गुड न्यूज आने से खुशियों भरा माहौल रहेगा।

कर्क- आज किसी अनजान की सलाह आपको बड़ा लाभ देगी। कहीं घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। फैमिली के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। घर के बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है।  

सिंह- आज कहीं बाहर जाने का मन होगा लेकिन जिम्मेदारियों के तले दबे रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों से राहत मिलेगी। कान के कच्चे न बनें। पुश्तैनी संपत्ति से लाभ होगा। सेहत में गड़बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है।

कन्या- आज का दिन बुंदिया भरा है, सुनहरे मौके को लपकने के लिए तैयार रहें। कहीं ऐसा न हो लापरवाही से अपने पैरों पर खुद कुल्हाड़ी मार लें। शुभ समाचार से जीवन में नया मोड़ आएगा। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला- आज ग्रहों की शुभ स्थिति आप पर कुछ अधिक रहने वाली है। जो सपने संजोए थे, वे पूरा होने का समय बहुत निकट है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा लेकिन डॉक्टर की हिदायतों का सख्ती से पालन करें। 

वृश्चिक- आज आपका दिन विशेष लाभ देगा। करियर को लेकर बड़ा फैसला लेना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में अपने विरोधियों से भी तारीफ सुनने को मिलेगी। किसी से धन उधार न लें। कोई प्रिय वस्तु मिलेगी।

धनु- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। कुछ उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। घर के बड़ों की सलाह मशवरे पर गौर करें, भविष्य में अच्छा लाभ मिलेगा। पुराना कर्ज उतारने के जुगाड़ बनेंगे।

मकर- आज हर कार्य में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे लेकिन कड़ी मेहनत करनी होगी। नौकरी-व्यापार में हर कदम फूंक-फूंक कर उठाएं। लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें। परिवार और मित्रों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

कुंभ- आज दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं में इतने व्यस्त रहेंगे की अपने लिए समय निकालने का मौका ही नहीं मिलेगा। थकान रहेगी। कुछ समस्याओं को लेकर परिवार से बातचीत करेंगे।

मीन- आज दुश्मन कोई नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे लेकिन आप उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर अपना सिक्का मनवाएंगे। धन आगमन के मनचाहे स्त्रोत बनेंगे। कुंवारों को मनचाहा साथी मिलने के योग हैं।

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News