Tarot Card Rashifal (21st may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 07:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज समय आपका भरपूर साथ देगा। कार्यक्षेत्र में भावुकता के बजाए दिमाग से काम लें। व्यापार में विश्वास के बलबूते पर हर मुश्किल काम को कर लेंगे। छात्र अपनी परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। परिवार वालों के साथ किसी फॅमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में टीम वर्क करेंगे तो ही सफल होंगे। कारोबार में किसी भी तरह का लेन-देन करने से बचें। युवा करियर के कुछ खलल को दूर करने के लिए किसी की गाइडेंस का सहारा लेंगे। परिवार में आर्थिक स्थिति को सही रखने के लिए खर्चों पर नियंत्रण रखें।

मिथुन- आज नया व्यापार खोलने की कोशिश सफल होगी। नौकरीपेशा लोग अपने काम से थोड़ा सा परेशान रह सकते हैं। अपनी रूटीन को व्यवस्थित बनाए रखें। परिवार में चल रही परेशानी किसी बाहर वाले के साथ शेयर न करें। सेहत का खास ध्यान रखें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में सारी निजी परेशानियों को भुलाकर सिर्फ काम पर ही ध्यान दें। व्यापार में कोई आपका काम खराब करने की कोशिश कर सकता है। परिवार के साथ घूमने जाएंगे। छात्र अपने परीक्षा के नतीजे पाकर संतुष्ट रहेंगे। बच्चों की सेहत का ख्याल रखें।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में दिन की शुरुआत में ही कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। व्यापार में अपनी योजनाओं को किसी के साथ शेयर न करें। जीवनसाथी के साथ चल रहा छोटा सा मतभेद बड़ी परेशानी में बदल सकता है। सिंगल लोगों के लिए विवाह के उचित रिश्ते आएंगे।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में आपका आत्मविश्वास बहुत फायदा दिला सकता है। व्यापार में कुछ बदलाव करने के लिए ऋण लेना पड़ेगा। गैर-कानूनी काम से दूरी बनाए रखें। युवाओं को नई नौकरी मिलने की संभावना है। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज व्यापार में जो पैसा अटका हुआ था, वो वापिस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक माहौल बना रहेगा। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए कंपटीशन बढ़ता हुआ दिखाई देगा। बदलते मौसम में लापरवाही न करें नहीं तो खांसी-जुकाम परेशान करेगा।

वृश्चिक- आज व्यापार में व्यर्थ कामों के चक्कर में किसी जरुरी काम को नजरअंदाज न करें। कार्यक्षेत्र में उम्मीद से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। छात्र दोस्तों के साथ घूमने-फिरने में समय बिताएंगे। परिवार को साथ रखने में आपका सबसे बड़ा योगदान रहेगा।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत के उचित परिणाम पाकर बहुत ही खुशी मिलेगी। व्यापार के काम में कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ेगा। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। शादीशुदा जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। घर के बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें।

मकर- आज सामाजिक कार्यक्रम में सारा दिन व्यस्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र में धन के लेन-देन से जुड़ा मामला परेशान कर सकता है। किसी परिजन से कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी। युवा नौकरी की तलाश में भटकेंगे। सेहत के प्रति सजग रहें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में सकारात्मकता के साथ काम करेंगे। व्यापार में कुछ फैसला लेने में परेशानी आएगी। युवा बुद्धि का प्रयोग करके महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को पूरा कर लेंगे। घर के वरिष्ठ सदस्यों का साथ मिलेगा। अनावश्यक तनाव अपने ऊपर न लें।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में सारा दिन उलझनों को सुलझाने में बीतेगा। सामाजिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। विद्यार्थियों को करियर में सफलता पाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। वाद-विवाद में चुप रहना ही बेहतर होगा, रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News