Tarot Card Rashifal (16th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Tuesday, May 16, 2023 - 08:39 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

 मेष- आज कार्यक्षेत्र में लाभ के भरपूर मौके मिलेंगे। व्यापार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। छात्र शिक्षा से जुड़े काम को समय से पूरा कर लेंगे। युवा दोस्तों के साथ छोटी सी ट्रिप प्लान करेंगे। सेहत के नजरिए से दिन बहुत सही रहेगा। 

वृष- आज कारोबार कर रहे लोग सारा दिन अपने काम में व्यस्त रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों के ऊपर काम का बोझ बढ़ेगा। किसी भी नए काम को करने के लिए युवाओं को परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। 

मिथुन- आज शेयर मार्किट में जो पैसा रुका हुआ था वो वापिस मिलने की संभावना है। नौकरीपेशा लोग अपने काम से थोड़े से परेशान रहेंगे। युवाओं को आगे बढ़ने के बहुत से मौके मिलेंगे। भाई-बहन में थोड़ी सी बहस हो सकती है। 

कर्क- आज नौकरी कर रहे लोगों को अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कारोबारियों का ज्यादा आत्मविश्वास के कारण काम खराब हो सकता है। संतान की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। 

सिंह- आज नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि होगी। व्यापार में खर्चों की अधिकता हो सकती है, ध्यान से खर्च करें। युवा आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। परिवार में किसी बात की वजह से परेशानी वाला माहौल रह सकता है। सेहत सही रहेगी। 

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में आनंद भरा समय बिताएंगे। व्यापार में काम को पूरा करने के लिए भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ होने स्किल्स पर भी ध्यान दें। पारिवारिक जीवन सुखमय बना रहेगा। 

तुला- आज कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के लिए ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। व्यापार में लाभ के बहुत से मौके मिलेंगे। परिवार में खर्चो पर थोड़ा लगाम लगा कर रखें नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सेहत के प्रति बिलकुल भी लापरवाही न बरतें। 

वृश्चिक- आज मन किसी बात को लेकर अशांत रहेगा। नौकरीपेशा लोग बेवजह के वाद-विवाद से बचें। कारोबार में लम्बे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। जीवनसाथी के साथ चल रहे मन-मुटाव को दूर करने का प्रयास करेंगे। 

धनु- आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार में दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा। छात्रों को आगे बढ़ने के लिए बहुत परिश्रम करना पड़ेगा। परिवार वालों के सामने अपनी मांग को रखने का प्रयास करेंगे। 

मकर- आज ऑफिस में व्यर्थ के क्रोध से बचें नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में किसी काम से यात्रा पर जाना पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। युवा बड़ों की किसी भी बात को नजरअंदाज न करें। 

कुम्भ- आज किसी नए व्यापार में इन्वेस्टमेंट करने का प्लान बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ बढ़िया तालमेल बनाए रखने का प्रयास करेंगे। परिवार की कोई बात युवाओं को बुरी लग सकती है। बेवजह का तनाव करने से बचें। 

मीन- आज व्यापार में परिस्थिति को अपने तरीके से बदलने का प्रयास करेंगे। कायक्षेत्र में न चाहते हुए भी ज्यादा काम करना पड़ेगा। कमजोरी की वजह से पैर दर्द की समस्या हो सकती है। परिवार में बड़े-बुजुर्गो के साथ समय व्यतीत करेंगे।

Niyati Bhandari

Advertising