Tarot Card Rashifal (14th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2023 - 07:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अचानक से कोई खुशी मिल सकती है। व्यापार में आपके काम को देखकर लोग आपसे प्रभावित होंगे। किसी भी सरकारी काम को बहुत ही ध्यान से करें। परिवार का सहयोग मिलने से हर काम को करने में सफल रहेंगे।

वृष- आज व्यापार में उतार-चढ़ाव वाला माहौल बना रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को एक्स्ट्रा इनकम के साधन मिलेंगे। छात्रों को आगे बढ़ने के लिए किसी अनुभवी के मार्गदर्शन की जरुरत होगी। संयमित खान-पान बनाए रखें नहीं तो अपच की समस्या तंग करेगी।

मिथुन- आज व्यापार में रुका हुआ पैसा किसी दोस्त की मदद से वापिस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में बहुत से महत्वपूर्ण कनेक्शन बनेंगे, जो भविष्य के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होंगे। बुरे समय में परिवार का साथ पाकर मानसिक शांति मिलेगी।

कर्क- आज का समय आपके लिए बहुत लाभदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र में किसी भी बड़े मौके को हाथ से जाने न दें। व्यापार के काम में थोड़ा सा बदलाव लाने की जरुरत है। मित्रों से मिलने का मौका मिलेगा। परिवार में सकारात्मक माहौल बना रहेगा।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में नए तरीके से किया गया काम सफल साबित होगा। व्यापार में कुछ लोग आपसे आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे। छात्र अपनी आगे की पढ़ाई के लिए एंट्री परीक्षा की तैयारी करेंगे। रिलेशनशिप में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे।

कन्या- आज जो व्यावसायिक योजनाएं रुकी हुई थी, वो शुरू हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के आंख का तारा बने रहेंगे। छात्रों को परीक्षा के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। परिवार के साथ बैठकर किसी मसले का हल निकालने में सफल रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत के मुताबिक फल न मिलने से मन थोड़ा विचलित रह सकता है। व्यापार में यदि किसी यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बन रहा है तो उसे थोड़े दिनों के लिए टाल दें। युवा अपने सपनों को पूरा करने में लगे रहेंगे।

वृश्चिक- आज एक्स्ट्रा इनकम बनाने के लिए कार्यक्षेत्र में पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। व्यापार में कोई काम पूरा न होने की वजह से मन में उथल-पुथल बनी रहेगी। छात्र शिक्षा से जुड़े काम को समय से पूरा कर लेंगे। मानसिक शांति के लिए एकांत में समय बिताएंगे।

धनु- आज सारा दिन परिवार से जुड़ी किसी समस्या को सुलझाने में लगे रहेंगे। बिजनेस में जो फैसले लिए थे, उन्हें बदलने की कोशिश करेंगे। शुगर के मरीज खासतौर पर अपनी सेहत का ख्याल रखें। साथी का बदलता हुआ व्यवहार हलचल पैदा कर सकता है।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में जिस काम को करने की बहुत दिनों से कोशिश कर रहे थे वो पूरा हो जाएगा। व्यापार में अपनी सोच को बदलने का प्रयास करें। युवा आलस के कारण अच्छे अवसर को हाथ से गंवा देंगे। रूटीन को बदलने का प्रयास करें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में अपने काम को दूसरों के भरोसे न छोड़ें। बिजनेस में काम को पूरा करने के लिए कर्मचारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। पार्टनर की भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे। परिवार में चल रही कठिनाइयों को दूर करने में सफल रहेंगे।

मीन- आज कारोबारी लोग लेन-देन करते समय बहुत ही सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र में विवाद जैसे माहौल को खुद से दूर रखें। युवा वर्ग अपने काम को बेहतर तरीके से करने का प्रयास करेंगे। वैवाहिक जोड़ों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News