Tarot Card Rashifal (9th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Tuesday, May 09, 2023 - 07:21 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज समय आपके हक में रहेगा। कार्यक्षेत्र में टारगेट को पूरा करने में सफल रहेंगे। व्यापार के मुश्किल समय में अपनी सूझबूझ के साथ हर परेशानी का हल निकाल लेंगे। छात्र अपना मन पढ़ाई में लगाने का प्रयास करें। मेडिटेशन पर ध्यान दें।

वृष- आज बिजनेस में डील को पक्की करने के लिए दूसरी पार्टी को मीठी-मीठी बातें करके अपनी तरफ खींच लेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे। घर में खुशियां बनी रहेंगी।

मिथुन- आज नौकरीपेशा लोग अपने काम से परेशान रह सकते हैं। जिन लोगों ने शेयर मार्केट में पैसा लगाया था, वहां से फायदा मिलने की संभावना है। दोस्तों के साथ मिलकर अपने मन की बात को शेयर करेंगे। सेहत को सही रखने के लिए योग का सहारा लेंगे।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की चिंता सता सकती है। कारोबार कर रहे लोग अपने काम को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे। युवाओं को करियर को लेकर कोई बड़ा कदम उठाना पड़ेगा। घर-परिवार की बात किसी बाहर वाले के साथ शेयर न करें।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से तारीफ सुनने को मिलेगी। कारोबार में किसी कारणवश नुकसान उठाना पड़ सकता है, ध्यान रखें। छात्र परीक्षा को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं।

कन्या- आज कारोबार की कोई सीक्रेट बात किसी के साथ शेयर न करें नहीं तो काम खराब हो सकता है। कार्यक्षेत्र की परेशानी को हल करने का प्रयास करेंगे। युवाओं का अंहकार उन पर भारी पड़ेगा। परिवार वालों के साथ बाहर खाने पर जा सकते हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में काम का बोझ बढ़ने से मन थोड़ा परेशान रहेगा। व्यापार में आपका कोई करीबी काम को खराब करने की कोशिश कर सकता है। युवा किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले एक बार सोच-विचार जरूर कर लें।

वृश्चिक- आज बहुत दिनों बाद कार्यक्षेत्र में कुछ नया काम सीखने को मिलेगा। कारोबार में किसी भी तरह का लोन लेने से बचें नहीं तो भविष्य में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। छात्रों का रुझान संगीत की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। सेहत का ध्यान रखें।

धनु- आज कारोबार में बड़े लोगों के साथ संपर्क लाभकारी साबित होंगे। कार्यक्षेत्र में आज काम करने का मन नहीं करेगा। युवाओं का मन किसी बात को लेकर चिड़चिड़ा रहेगा। घर की सजावट को बदलने की कोशिश करेंगे। सेहत में बदलाव संभव है।

मकर- आज नौकरीपेशा लोगों का मन जॉब को बदलने का करेगा। बिजनेस को आगे बढ़ाने के नए अवसर प्राप्त होंगे। युवा पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। परिवार का साथ पाकर हर बड़े से बड़े काम को करने में कामयाब रहेंगे।

कुम्भ- आज बिजनेस में आपके द्वारा बनाई गईं योजनाएं बहुत अच्छी साबित होंगी। कार्यक्षेत्र में दस्तावेजों से जुड़े काम को बहुत ही ध्यान से करें। छात्र पढ़ाई के साथ मौज-मस्ती के लिए भी समय निकालें। पुराना रुका हुआ पैसा भी वापिस मिल जाएगा।

मीन- आज सामाजिक गतिविधियों में भाग लेने से समाज में मान-सम्मान का पात्र बनेंगे। कार्यक्षेत्र में काम पूरा न होने की वजह से अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। ज्यादा काम करने के कारण शरीर में थकावट बनी रहेगी, आराम पर ध्यान दें।

Niyati Bhandari

Advertising