Tarot Card Rashifal (27th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Thursday, Apr 27, 2023 - 07:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज बड़े लोगों से मुलाकात होगी, समाज में साख बढ़ेगी। आपकी मदद से मित्रों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। घर में किसी विशेष मुद्दे पर विचार-विमर्श होगा। छात्रों को करियर चुनने के लिए थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। हेल्दी रहने के लिए लगातार योग जरूर करें।

वृषभ- आज धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में थोड़ा समय लगाने से शारीरिक और मानसिक ऊर्जा बनी रहेगी। थोड़ा समय परिवार वालों के साथ जरूर बिताएं अन्यथा रिश्तों में खिंचाव उत्पन्न होगा। पार्टनर के साथ कहीं एकांत में सुखद समय व्यतीत करेंगे।

मिथुन- आज अपने किसी भी मामले में बाहरी लोगों को दखल न लेने दें, पीठ पीछे वार करने के लिए दुश्मन तैयार हैं। पैसों का निवेश न करें, धन हानि होने की संभावना है। परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है। कमजोरी और बदन दर्द रहेगा।

कर्क- आज मेहनत से पेंडिंग पड़े सभी काम पूरे होंगे। महत्वपूर्ण संपर्क और संबंधों का दायरा बढ़ेगा। पुश्तैनी संपत्ति से लाभ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के फैसले आपके पक्ष में रहेंगे। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। स्वास्थ्य लाभ के लिए प्राणायाम करें।

सिंह- आज ऑफिस में साथियों और अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें, तभी मनचाही सफलता हासिल करने में कामयाब होंगे। पुरानी परेशानियां किसी अनुभवी की मदद से सुलझेंगी। युवा प्रेम संबंधों से दूर रहें। ज्यादा थकान से कमजोरी का अनुभव करेंगे।

कन्या- आज रूटीन में बदलाव करने से बहुत सारे रुके काम पूरे होंगे। फाइनेंस के कामों में सावधानी रखने की जरूरत है। किसी विश्वासपात्र से धोखा मिल सकता है। परिवार में कोई खुशखबरी आएगी। पुरानी बीमारी से राहत मिलने के योग हैं। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज किसी को उधार देने से बचें, पैसा वापिस मिलना मुश्किल है। बिजनेस में जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। बहुत ही तोलमोल कर बोले। किसी की बुराई करने से बचें, वरना आपकी इमेज बिगड़ सकती है। साथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।

वृश्चिक- आज धन के मामले में गड़बड़ी हो सकती है, सचेत रहें। युवाओं को करियर में तरक्की मिलेगी। परिवार का कोई सदस्य बड़ी मांग आपके सामने रख सकता है। व्यर्थ की यात्रा करनी पड़ सकती है। मानसिक स्थिति का नकारात्मक असर आपके काम पर पड़ सकता है।

धनु- आज आपकी इच्छा के मुताबिक दिन भी बीतेगा और रात भी सुहानी रहेगी। मनोरंजन पर अत्यधिक धन-खर्च बजट को हिला सकता है। अनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न बनें। 

मकर- आज का दिन आपके खर्चे बढ़ाने वाला है, चादर देखकर पैर पसारें। नौकरी बदलने में छोटी-मोटी परेशानी होगी। कारोबारियों को कारोबार बढ़ाने के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। जो भी अधूरी इच्छाएं थी, वो पूरी होंगी। छोटी-बड़ी यात्रा से लाभ होगा।

कुंभ- आज सुखद भविष्य के निर्माण के लिए धन की बचत करके चलना होगा। जुआ, सट्टा और लॉटरी से दूर रहें। कार्यस्थल पर शत्रुओं से टकराव देखने को मिलेगा, राजनीति का शिकार होने से बचें। परिवार के लिए कोई कुर्बानी देनी होगी। सेहत नार्मल रहेगी।

मीन- धन निवेश करने की सोच रहे हैं तो सोच-समझकर फैसला लें। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। दोस्तों और रिश्तेदारों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। अपनी वाणी को संयमित रखें। घर में कलह का माहौल रहेगा। वाद-विवाद से दूर रहें।


 

Niyati Bhandari

Advertising