Tarot Card Rashifal (22nd april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 06:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- सामाजिक कार्य करने के प्रति रुझान बन सकता है। मान-सम्मान मिलेगा। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। नौकरी व निवेश में इच्छा पूरी होनी की संभावना है। सेहत को लेकर सावधान रहें।

वृषभ- किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें। घर में मेहमानों का आगमन होगा। सरकारी काम कर रहे लोगों के काम अटक सकते हैं। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए आर्थिक पक्ष से अच्छा रहने वाला है, पुराने लाभ में वृद्धि होगी। आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है या समय पर नहीं मिल सकती। दूसरों के झगड़े में न पडे़ं।

कर्क- आज का दिन आपको आनंद के कई अवसर उपलब्ध करवाएगा। रुके काम शुरू करने में किसी की मदद मिलेगी। घर में शांति का माहौल बना रहेगी। ज्यादा काम की वजह से थकान रहेगी।

सिंह- आज का दिन आपके लिए बहुत फायदेमंद रहने वाला है। बिजनेस संबंधी नई डील हो सकती है। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर खटपट होने की संभावना है। सेहत के प्रति लापरवाही न करें।

कन्या- आज का दिन आपके लिए मानसिक शांति देने वाला रहेगा। पूरा ध्यान इनकम सोर्स बढ़ाने में लगाएं। जीवनसाथी और परिवार से पूरी मदद मिलेगी। थोड़ा समय अपने आराम के लिए निकालें।

तुला- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। अनुभवी और बड़े लोगों से मेल- मिलाप बनेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। परिवार वालों के बीच आपसी ताल-मेल की कमी रहेगी। खान-पान को लेकर सावधान रहें।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। पुराने दोस्त से अचानक मुलाकात रोमांचित करेगी। बिजनेस में लाभ मिलेगा। बदहजमी और गैस की समस्या से निजात पाने के लिए खानपान संयमित रखें।

धनु- आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। व्यापार में लाभ मिलेगा। रुके हुए काम बनेंगे। किसी परिजन के आने से परिवार में तनाव रहेगा। खान-पान को लेकर सावधान रहें।

मकर- आज का दिन आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। बिजनेस में रिस्क न लें। परिवार में खुशहाली रहेगी। किसी मित्र की सेहत को लेकर आप परेशान रहेंगे।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। भाग्य का साथ मिलने से आप ऊंचाइयों को छू लेंगे। परिवार में किसी सदस्य की नौकरी लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतनी होगी।

मीन- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। जीवनसाथी और परिवार से पूरी मदद मिलेगी। थोड़ा समय अपने आराम के लिए निकलना भारी पड़ेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News