Tarot Card Rashifal (20th April):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Thursday, Apr 20, 2023 - 07:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में माहौल थोड़ा गरम रह सकता है। व्यापार में इनकम बढ़ने के चांस हैं। छात्र परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। परिवार में किसी खास रिश्तेदार के आगमन से खुशी भरा वातावरण बना रहेगा। बदलते मौसम की वजह से एलर्जी हो सकती है।

वृष- आज कार्यक्षेत्र के हर काम को गहराई से करने का प्रयास करेंगे। कारोबार करने वाले लोगों को काम में सकारात्मक बदलाव नजर आएगा। युवा लक्ष्य प्राप्ति को पूरा करने में लगे रहेंगे। सेहत में बदलाव संभव है, डॉक्टर से चेकअप करवाते रहें।

मिथुन- आज शेयर मार्किट में जो परेशानी चल रही थी, वह दूर हो जाएगी। कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में किये गए फैसले भविष्य में नुकसान पहुंचा सकते हैं। छात्र निजी कामों की वजह से पढ़ाई के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। सेहत सही रहेगी।

कर्क- आज बिजनेस के काम को व्यवस्थित बनाए रखने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का मार्गदर्शन बहुत फायदा दे सकता है। युवाओं को आगे बढ़ने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। सिंगल लोगों को विवाह के लिए उचित रिश्ते आ सकते हैं।

सिंह- आज ऑफिस के हर काम को गहराई से समझने का प्रयास करेंगे। कारोबार में बढ़ोतरी संभव है। किसी नजदीकी दोस्त से मुलाकात सारे गमों को भुलाने में कामयाब रहेगी। परिवार में घरवालों की किसी भी बात को नजरअंदाज न करें।

कन्या- आज किसी कारणवश कार्यक्षेत्र में काम के लिए समय निकाल पाना मुश्किल हो जाएगा। पुराने समय से चल रहा कोर्ट-कचहरी का रुका हुआ काम बन सकता है। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

तुला-  नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। पारिवारिक सुख-सुविधाओं पर खर्च हो सकता है लेकिन ज्यादा खर्चे करने से बचें। किसी खास रिश्तेदार से धोखा मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ मन की बात को शेयर करेंगे।

वृश्चिक- आज दिन बहुत ही सकारात्मक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से तारीफ सुनने को मिलेगी। युवाओं को अपना लक्ष्य पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है। पारिवारिक जीवन में चल रहा मन-मुटाव भी दूर हो जाएगा।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम होने के कारण दिनचर्या थोड़ी व्यस्त रहेगी। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बन सकता है। युवाओं की दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। बदलते मौसम से सावधान रहें।

मकर- आज व्यापार को आगे ले जाने के लिए नई-नई तरकीब सोचेंगे। ऑफिस में कुछ नया सीखने को मिल सकता है। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। परिवार में शांति बनी रहेगी। पेट में हल्का दर्द परेशान करेगा।

कुम्भ- आज आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे। युवा अपने करियर को नई दिशा देने का प्रयास करेंगे। बहुत दिनों बाद कजिन के साथ मुलाकात होगी। साथी का बदलता हुआ व्यवहार तंग कर सकता है।

मीन- आज कारोबार के लिए की गई यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी। कार्यक्षेत्र में कोई आपके काम को खराब करने का प्रयास करेगा। युवा बाहरी गतिविधियों में समय बर्बाद न करें। रिश्तेदारों के साथ जमीन-जायदाद को लेकर विवाद हो सकता है।

Niyati Bhandari

Advertising