Tarot Card Rashifal (9th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 10:03 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज व्यापार में आय के बहुत से साधन बनेंगे लेकिन इसके साथ खर्चे होने की भी संभावना है। कार्यक्षेत्र में आपकी किसी गलती की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है। संतान के द्वारा किया गया काम समाज में परिवार का मान-सम्मान बढ़ाएगा।

वृष- आज बिजनेस के काम को पहले से बेहतर तरीके से करने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों का साथ मिलेगा। संतान की सेहत को लेकर चिंता सता सकती है। परिवार में पुराना कोई मुद्दा फिर से उठ सकता है, जिसकी वजह से माहौल थोड़ा गरम रहेगा।

मिथुन- आज बहुत दिनों बाद कार्यक्षेत्र के काम को समय से पूरा करेंगे। अगर शेयर मार्किट में पैसा लगाने का सोच रहे हैं तो ये समय बहुत ही शुभ है। छात्र मौज-मस्ती के साथ पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान दें। परिवार वालों के साथ मूवी देखने का प्लान बनाएंगे।

कर्क- आज बहुत ही सोच-विचार के बाद नए व्यापार में निवेश करने के बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में जितनी ज्यादा मेहनत करेंगे उतनी ज्यादा सफलता मिलेगी। युवा वर्ग को करियर बनाने के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। परिवार वालों के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे।

सिंह- आज आपकी किसी गलती की वजह से कार्यक्षेत्र की बनी बनाई डील बिगड़ सकती है। बिजनेस के बढ़ते कंपटीशन को देखते हुए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। युवा अपने मार्ग से भटक सकते हैं। जीवनसाथी के दिल की बात को समझने का प्रयास करेंगे।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए काम की चारों तरफ वाह-वाही होगी। कोई भी नया व्यापार खोलने से पहले जांच-पड़ताल जरूर कर लें। छात्रों का रुझान पढ़ाई के साथ संगीत और कला के क्षेत्र में भी लगेगा। सिर में भारीपन महसूस होगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज ऑफिस में अपने आप को साबित करने के लिए अपनी योग्यता को सबके सामने लेकर आएंगे। व्यापार में दिखावे के चक्कर में नुकसान उठाना पड़ सकता है। किसी राजनेता के साथ मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। सेहत के लिए योग पर भी ध्यान दें।

वृश्चिक- आज व्यापार में किसी बड़ी मीटिंग में अपनी बात रखने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके भोलेपन का कोई फायदा उठा सकता है, ध्यान रखें। युवा अपनी निजी जानकारी किसी के साथ शेयर न करें। खान-पान का बेहद ध्यान रखें।

धनु- आज बहुत दिनों बाद व्यापार में रुका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा समय टारगेट को पूरा करने में लगाएं। युवा बिना डरे हर काम को करने में कामयाब रहेंगे। नींद न पूरी होने की वजह से मन चिड़चिड़ा रहेगा।

मकर- आज नई जगह काम करने में थोड़ी सी प्रॉब्लम हो सकती है। व्यापार में अचानक लिया गया फैसला शुभ साबित होगा। युवा करियर में ध्यान देने के बजाय सैर-सपाटे में समय बिताएंगे। सेहत संबंधी समस्या के कारण खर्च अचानक से बढ़ सकता है।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में बहुत से रुके हुए काम दोस्त की मदद से पूरे हो जाएंगे। व्यापार में सारे आर्डर को समय से पूरा कर लेंगे। युवाओं को अपनी काबिलियत दिखाने का नया मौका मिलेगा। दिनचर्या में बदलाव लाना पड़ सकता है।

मीन- आज व्यापार में उत्तम जानकारियां हासिल कर के काम को समय से पूरा करेंगे। सरकारी नौकरी वाले अपने काम को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताकर सारी परेशानियों को भूल जाएंगे। थोड़ा समय मेडिटेशन के लिए निकालें।   

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News