Tarot Card Rashifal (5th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Wednesday, Apr 05, 2023 - 10:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष राशि- व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में मन मुताबिक करियर चुनने का अवसर मिलेगा। भाई-बहनों में चल रही अनबन दूर होगी। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

वृष राशि- व्यापारियों को आज इच्छा अनुसार लाभ कमाने का मौका मिलेगा। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की करेंगे। किसी परिजन की ओर से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। सेहत अच्छी बनी रहेगी, मिर्च-मसाले वाले भोजन से परहेज करें।

मिथुन राशि- आज व्यापारी वर्ग लेन-देन के मामले में सावधानी बरतें। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने के अवसर प्राप्त होंगे। किसी बात को लेकर जीवनसाथी से बहस हो सकती है, धैर्य से काम लें। सिर दर्द की समस्या रहेगी।

कर्क राशि- आज कारोबारियों को किसी पुराने निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा। बेरोजगारों को मनचाहा रोजगारा प्राप्त होगा। छात्र वर्ग अपनी परीक्षा की तैयारी में जुटे रहेंगे। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। सेहत के मामले में दिन ठीक रहेगा।

सिंह राशि- व्यापार में बढ़ोतरी होने से मन प्रसन्न रहेगा। नौकरीपेशा लोगों की अधिकारियों के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है। युवाओं को नौकरी मिलने का योग है। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। सेहत में गिरावट देखने को मिलेगी।

कन्या राशि- व्यवसाय से जुड़े फैसलों को बहुत ही सोच-समझकर लें। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की संभावना है। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला राशि- आज कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे। व्यापार में बढ़ोतरी संभव है। छात्रों को मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आपसी संबंध अच्छे बने रहेंगे। पेट दर्द की समस्या तंग कर सकती है।

वृश्चिक राशि- आज नौकरीपेशा लोग अपने काम से खुश रहेंगे। कारोबार में घाटा हो सकता है। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे। घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। सेहत अच्छी बनी रहेगी। मानसिक तनाव लेने से बचें।

धनु राशि- आज व्यापार में आर्थिक स्थिति को लेकर जो चिंता थी वो दूर होगी। कार्यक्षेत्र में परेशानियों को दूर करने का प्रयास करेंगे। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति मिलेगी। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। सेहत का खास ख्याल रखें।

मकर राशि- आज कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है लेकिन नौकरी कर रहे लोगों को अधिकारियों से तारीफ सुनने को मिलेगी। छात्र परीक्षा के नतीजे पाकर बहुत ही खुश होंगे। खान-पान पर विशेष ध्यान दें।

कुम्भ राशि- आज व्यापार के किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। कार्यक्षेत्र में आलस के कारण कोई काम अटक सकता है। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में रुकावट देखने को मिलेगी। परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

मीन राशि- आज कार्यक्षेत्र में रुका हुआ कार्य पूरा होगा। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए किसी नए पार्टनर की तलाश में रहेंगे। युवा वर्ग को विदेश से नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

Niyati Bhandari

Advertising