Tarot Card Rashifal (1st April):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 07:11 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा। व्यापार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। युवा गुस्से में आकर अपना कोई काम बिगाड़ सकते हैं। परिवार में बैठकर अपने मन की बात को साझा करेंगे।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में अपने दस्तावेजों को संभाल कर रखें नहीं तो समस्या उत्पन्न हो सकती है। कारोबारी लोग समय पर अपने काम को पूरा कर लेंगे। छात्रों को अध्यापकों से तारीफ सुनने को मिल सकती है। परिवार में किसी सदस्य के सेहत की चिंता सताएगी।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में शांति भरा माहौल बना रहेगा। शेयर मार्किट के कामों में फायदा मिलने की संभावना है। युवा करियर के लिए परेशान होंगे। छात्र बेवजह किसी बात को लेकर चिंतित रह सकते हैं। रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में आपके काम की वजह से मान-सम्मान मिलेगा। व्यापार में कुछ ऐसा समय आएगा जो टेंशन को बढ़ा देगा। युवा अपनी समझदारी से हर काम को पूरा कर लेंगे। परिवार में शांति बनाए रखने के लिए कुछ प्रयास करने पड़ सकते हैं।

सिंह- आज व्यापार में मेहनत के मुताबिक ही सफलता मिलेगी। ऑफिस में सहकर्मियों की किसी बात की वजह से मन आहत हो सकता है। युवाओं को करियर में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। छात्र अपनी शिक्षा पर ध्यान दें। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव संभव है।

कन्या- आज व्यापार में अनावश्यक खर्चों को लगाम लगा कर रखें, आर्थिक व्यवस्था खराब हो सकती है। कार्यक्षेत्र में हर काम को सोच-समझकर करें। पढ़ाई कर रहे छात्रों को आगे बढ़ने के नए अवसर मिल सकते हैं। ज्यादा तनाव लेने से बचें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज आलस्य को त्याग कर ऑफिस में काम पर ध्यान दें। व्यापार में नकारात्मक लोगों से दूरी बनाए रखें। छात्रों को मेहनत के मुताबिक फल न मिलने से मन दुखी रहेगा। घर आए मेहमानों का मान-सम्मान मिलेगा। खान-पान में सावधानी बरतें।

वृश्चिक- आज कामकाज के लिए दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। व्यापार में नवीन प्रयासों को गति देंगे। कोर्ट से जुड़े मामले में राहत मिलने के आसार हैं। घर-परिवार में खुशियों भरा माहौल बना रहेगा। जंक फूड से परहेज रखें नहीं तो पेट खराब रह सकता है।

धनु- आज व्यापार में आदान-प्रदान के काम को बहुत ही एहतियात से करें। कार्यक्षेत्र में कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। दोस्तों से अचानक कोई उपहार मिलने की संभावना है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

मकर- आज नौकरीपेशा लोगों को नई जगह में एडजस्ट होने में टाइम लगेगा। व्यापार के काम में सारा दिन व्यस्त रहेंगे। युवा वर्ग जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें। कोई भी बड़ा फैसला परिवार की सलाह के बिना न लें। शुगर के मरीज समय पर डॉक्टर से चेकअप करवाते रहें।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में अपने फैसले पर टिके रहना ही सही रहेगा। कारोबार में बाहरी लोगों का दखल तकलीफे बढ़ा सकता है। युवा करियर के लिए अपने  सिद्धांतों से किसी भी तरह का समझौता न करें। सर्दी-खांसी से अपना बचाव रखें।

मीन- आज व्यापार को एक नया मोड़ देने के लिए अधिक सोच-विचार की जरूरत पड़ेगी। कार्यक्षेत्र में जरूरत से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। भाई-बहनों से किसी बात को लेकर अनबन होने की संभावना है। बदलते मौसम से अपना बचाव रखें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News