Tarot Card Rashifal (31st March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 07:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन बहुत अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र में किसी खास प्रोजेक्ट में सफलता हासिल कर लेंगे। बिजनेस में बड़े लोगों के साथ संपर्क बनाए रखें। छात्रों को अपना काम पूरा करने के लिए किसी सीनियर की सहायता लेनी पड़ सकती है।  

वृष- आज व्यापार में बहुत से आय के साधन बनेंगे। कार्यक्षेत्र में काम को जल्दी निपटाकर दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। किसी जगह पर उधार दिया हुआ पैसा भी वापस मिल जाएगा। रिश्तेदारों के साथ पुरानी रंजिशों को सुलझाने की कोशिश करेंगे।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में कोई जरुरी काम आपकी लापरवाही की वजह से अटक सकता है। कारोबार कर रहे लोगों को किसी दोस्त की मदद से फायदा मिलेगा। युवाओं का मन कुछ नया काम करने को करेगा। परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा।

कर्क- आज व्यापार में की गई मेहनत सफल होती हुई दिखाई देगी। कार्यक्षेत्र में निर्णय लेना कठिन हो सकता है। छात्र परीक्षा के बेहतरीन नतीजे पाकर बहुत ही खुश होंगे। परिवार से जुड़ी किसी भी समस्या का ज्यादा तनाव ने लें, सेहत पर गहरा असर पड़ सकता है।

सिंह- आज लम्बे समय से काम में आ रही रुकावटें दूर हो जाएंगी। व्यापार में काम के समय इधर-उधर की बातों में ध्यान न लगाएं। युवा अपनी परेशानी किसी खास के साथ शेयर करेंगे। परिवार में तालमेल बनाए रखने के लिए सबकी बात माननी पड़ेगी।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर मन परेशान सा हो सकता है। व्यापार से जुड़ा हर मुश्किल काम चुटकियों में कर लेंगे। छात्रों को विषय का चुनाव करते समय थोड़ी मुश्किल झेलनी पड़ सकती है। सेहत भी सही रहेगी लेकिन योग पर भी ध्यान दें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज सामाजिक गतिविधियों की तरफ रुझान बढ़ता हुआ दिखाई देगा। किसी निजी चिंता के कारण कार्यक्षेत्र के काम में मन नहीं लगा पाएगा। छात्र ज्यादा से ज्यादा समय अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। न चाहते हुए भी घर में किसी के साथ बहस हो सकती है।  

वृश्चिक- आज व्यापार में प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में शांतिपूर्वक हर काम को करेंगे। युवा आलस के कारण अपना समय व्यर्थ करेंगे। घर में बड़े-बुजुर्गो के आशीर्वाद से खुशी भरा माहौल बना रहेगा। सेहत में गिरावट देखने को मिलेगी।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में ओवरटाइम लगाने के कारण मन थोड़ा चिड़चिड़ा रहेगा। कोई नया व्यापार खोलने के लिए लोन लेना पड़ सकता है। परिवार के साथ बैठकर समय व्यतीत करेंगे। छात्र पढ़ाई के साथ संगीत की तरफ भी ध्यान देंगे। कब्ज की समस्या परेशान कर सकती है।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में अपनी क्षमता से बड़े प्रोजेक्ट को पूरा कर लेंगे। व्यापारी वर्ग को लेन-देन करते समय बहुत ही ध्यान से काम करना होगा। परिवार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेने के बारे में सोचेंगे। पैरों में दर्द की समस्या तंग करेगी।

कुम्भ- आज अपने नजरिए को बदलने का प्रयास करेंगे। ऑफिस में काम पर फोकस बनाने की कोशिश करेंगे। व्यापार में थोड़ी गिरावट आ सकती है। युवाओं को करियर की शुरुआत में थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे।

मीन- आज दिन की शुरुआत किसी महत्वपूर्ण काम से करेंगे। कार्यक्षेत्र में आलस के कारण समय पर काम पूरा नहीं कर पाएंगे। व्यापार में बढ़ोतरी संभव है। मन मुताबिक काम करने से युवाओं के मन को संतुष्टि मिलेगी। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News