Tarot Card Rashifal (30th March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Thursday, Mar 30, 2023 - 12:59 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कायक्षेत्र में काम के अच्छे प्रदर्शन की वजह से मान-सम्मान का पात्र बनेंगे। व्यापार के अकाउंट्स में कुछ गड़बड़ी होने की संभावना है। युवाओं को अपने पुराने दोस्तों से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। सेहत में की गई थोड़ी सी लापरवाही परेशानी का कारण बनेगी।

वृष- आज व्यापार में अचानक से कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है। नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति बहुत सीरियस रहेंगे। छात्र अपनी परीक्षाओं की तैयारी में बिजी रहेंगे। परिवार में किसी सदस्य के कारण चिंता का माहौल बना रहेगा।

मिथुन- आज का दिन बहुत ही खुशनुमा बीतेगा। पुरानी जगह में किया हुआ निवेश फायदा लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों से मदद मांगनी पड़ सकती है। घर में शांति पूर्ण माहौल बना रहेगा। खान-पान पर ध्यान दें।

कर्क- आज व्यापार में भविष्य से संबंधित कोई योजना बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में चिंता करने की बजाय काम को पूरा करने की कोशिश करें। युवा करियर से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। परिवार की समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करेंगे।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में अपनी कमियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। व्यापार की कोई भी निजी बात किसी बाहर वाले को न बताएं। छात्र मन लगाकर अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे। पार्टनर की सेहत को लेकर मन कुछ परेशान सा रहेगा। शरीर पर सूजन होने की संभावना है।

कन्या- आज काम में आ रही रुकावटों को दूर करने की कोशिश सफल होगी। कोई नया व्यापार खोलने के लिए किसी की सलाह लेनी पड़ सकती है। छात्रों को शिक्षा से जुड़ा कोई बड़ा फैसला सुनने को मिल सकता है। काम की व्यस्तता के कारण जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज ऑफिस में काम को समय से पूरा करने की कोशिश करें नहीं तो समस्या पैदा हो सकती है। बिजनेस में आपकी गलती की वजह से कोई बड़ी डील हाथ से निकलती हुई नजर आएगी। परिवार के सामने अपनी मन की बात रखने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक- आज बिजनेस में भविष्य की चिंता को छोड़ कर वर्तमान में काम पर ध्यान देंगे। कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियों को दूर करने की कोशिश करेंगे। घर के बड़े-बुजुर्गो के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। ज्यादा काम करने के कारण शरीर में थकावट बनी रहेगी।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में आपके फैसले का कोई अधिकारी विरोध कर सकता है। बिजनेस में नया पार्टनर पाकर बहुत ही खुश होंगे। जो लोग विवाह के इंतजार में हैं उन्हें भी जल्द खुशखबरी मिल सकती है। परिवार में शांति भरा माहौल बना रहेगा।

मकर- आज कोई अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है। मार्केट में लगाया धन बड़ा लाभ देगा। नौकरी करने वालों के लिए दिन शुभ रहेगा, प्रशंसा का पात्र बनेंगे। परिवार के साथ सुखद पल व्यतीत करेंगे। युवाओं को कुछ नया सीखने को मिल सकता है।  

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में भाग्य आपका साथ देगा, हर काम में सफलता मिलेगी। व्यापार में घर वालों का साथ बिगड़े काम बना सकता है। वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा। सेहत का ख्याल रखें नहीं तो डॉक्टर के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

मीन- आज कारोबार में लापरवाही बिल्कुल न बरतें, हर कदम सोच-विचार करने के बाद उठाएंगे तो कामयाबी मिलेगी। नौकरीपेशा लोग काम से बचने की कोशिश करेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, पाठ-पूजा में मन लगेगा। मानसिक थकान हो सकती है।

Niyati Bhandari

Advertising