Tarot Card Rashifal (28th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 07:37 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में किए गए संकल्प को पूरा करने में सफल होंगे। कारोबारी वर्ग आज किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। दोस्तों के साथ चल रही गलतफहमियां भी दूर हो जाएंगी। परिवार के साथ किसी मनोरंजक स्थल पर जाने का मौका मिलेगा।

वृष- आज ऑफिस में किसी अधिकारी के साथ बेवजह उलझने से बचें। व्यापार में आय के बहुत से नए साधन मिलेंगे। छात्रों का मन पढ़ाई के कारण थोड़ा परेशान रह सकता है। घर में शांति का माहौल बनाए रखने की कोशिश करेंगे। सेहत भी सही रहेगी।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में अपनी सामर्थ्य से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। व्यापार में रुका हुआ पैसा वापिस मिल कर बहुत ही खुशी महसूस होगी। छात्र अपना मन पढ़ाई में लगाने का प्रयास करेंगे। परिवार की उम्मीद पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

कर्क- आज सारा दिन व्यापार के किसी काम में व्यस्त रहेंगे। परिवार के लिए समय निकालना भी मुश्किल हो जाएगा। नौकरीपेशा लोग अपना मन काम में लगाने की कोशिश करेंगे। बदन दर्द दूर करने के लिए डॉक्टर से सलाह लेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह- आज व्यापार में किसी नए प्रोजेक्ट से जुड़े अहम फैसले ले पाएंगे। नौकरीपेशा लोगों का मन काम में नहीं लग पाएगा। छात्र पढ़ाई में अपना फोकस बनाने की कोशिश करेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में बहुत ही खुशनुमा समय व्यतीत होगा। व्यापार के सिलसिले से कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई मसला भी हल होता हुआ दिखाई देगा। परिवार के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज पैसों से जुड़े काम के लिए दिन अच्छा है। अगर कोई नई जगह पैसा लगाना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत शुभ है। कार्यक्षेत्र में क्रोध में आकर अपना बना बनाया काम बिगाड़ सकते हैं। युवाओं के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ता हुआ दिखाई देगा।

वृश्चिक- आज व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए अनुभवी व्यक्ति से सलाह जरूर लें। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को  खुशखबरी मिल सकती है। विवाह योग्य जातकों के लिए विवाह के बहुत से रिश्ते आएंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न करें।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में निर्णय को लेकर असमंजस की स्थिति बन सकती है। कारोबार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। संतान को अनुशासित रखने के लिए कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाने पड़ेंगे। परिवार वालों के बीच प्रेम-प्यार बना रहेगा।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में नयी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। सामाजिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। युवा दूसरों के बजाय अपने फैसलों पर भरोसा करें। कुछ समय आध्यात्मिक कार्यों में व्यतीत करेंगे। दांपत्य जीवन को सुखद बनाने की कोशिश करेंगे।

कुम्भ- आज पुराने समय से चल रही व्यावसायिक परेशानियां दूर होंगी। कार्यक्षेत्र में हर काम को बहुत ही सोच-समझ कर करें। संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है।

मीन- आज व्यापार में नयी साझेदारी करने से पहले दोबारा विचार करें। कार्यक्षेत्र में किसी के साथ बहस हो सकती है। संतान की परेशानियों को दूर करने में समय व्यतीत होगा। छोटी-मोटी बातों की वजह से मूड खराब हो सकता है। नींद न पूरी होने के कारण सिर दर्द रहेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News