Tarot Card Rashifal (26th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 07:08 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में हर काम को बहुत ही तरीके से करेंगे। बिजनेस में अनुभवी लोगों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। छात्र अपनी परीक्षा की तैयारी में लगे रहेंगे। परिवार में किसी भी बात को बोलने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का भरपूर सहयोग बना रहेगा। कोर्ट के किसी भी केस को हल्के में न लें। व्यापार में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। पारिवारिक सदस्यों में उचित तालमेल बना रहेगा। सेहत के प्रति लापरवाही न करें।

मिथुन- आज नौकरी में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। व्यापार के सिलसिले से कहीं दूर जाना पड़ सकता है। युवा किसी भी तरह का रिस्क लेने से बचें। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। सेहत भी ठीक रहेगी।

कर्क- आज व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए भी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में छोटी सी गलती मुसीबत में डालेगी। छात्र पढ़ाई के प्रति थोड़ा लापरवाह रहेंगे। ज्यादा भागदौड़ न करें, चोट लगने की स्थिति बन सकती है।

सिंह- आज नौकरीपेशा लोग अपने काम से थोड़ा परेशान रहेंगे। बिजनेस में  गैर जरूरी लोगों के साथ थोड़ी दूरियां बनाए रखें नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं। युवा वर्ग हर काम को बहुत ही मन लगा कर करेंगे। परिवार वालों के साथ किसी फैमिली फंक्शन में जाना पड़ेगा।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में आपके काम की खूब वाहवाही होगी। किसी पार्टनर के साथ मिलकर नया बिजनेस स्टार्ट करने का प्लान बना सकते हैं। छात्र परीक्षा के परिणाम पाकर बहुत ही खुश होंगे। अगर किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो उसे स्थगित कर दें।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र के मुश्किल समय में सहकर्मियों का साथ पाकर बहुत ही खुशी मिलेगी। बिजनेस में अपने काम करने के तरीके को बदलने का प्रयास करेंगे। छात्र अपने विषय को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। जीवनसाथी के व्यवहार में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है।

वृश्चिक- आज नौकरीपेशा लोग अपनी जॉब को बदलने के बारे में सोच सकते हैं। बिजनेस में पार्टनर की तरफ से धोखाधड़ी मिलने की संभावना है। युवा अपनी जिम्मेदारी से भागने का प्रयास करेंगे। हार्मोनल इंबैलेंस के कारण सेहत में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा।

धनु- आज बिजनेस का कोई विशेष उद्देश्य पूरा होता हुआ दिखाई देगा। कार्यक्षेत्र में जो मांग रखी थी वो भी पूरी हो जाएगी। युवाओं की गलत आदतों की वजह से घर का माहौल थोड़ा सा गरम रह सकता है। बदलते मौसम के कारण खांसी-जुकाम परेशान करेगा।

मकर- आज व्यापार में पैसों से जुड़ा हर मसला बिना किसी रूकावट के पूरा हो जाएगा। प्राइवेट नौकरी वाले अपने टारगेट को पूरा करने में असक्षम रहेंगे। छात्र परीक्षा की तैयारी के लिए अध्यापकों से मदद लेंगे। कब्ज और गैस की समस्या बढ़ेगी ।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके अनुकूल बनी रहेंगी। व्यापार में मौजूदा गतिविधियां सुचारू रहेंगी। युवा अपने करियर को लेकर कुछ नया प्लान करेंगे। घर के किसी सदस्य की बातों से मूड थोड़ा खराब हो सकता है। सेहत के प्रति थोड़ा लापरवाह रहेंगे।

मीन- आज कार्यस्थल पर काम में फोकस बनाए रखें। व्यापार में नकारात्मक विचारों को अपने ऊपर हावी न होने दें। युवाओं को करियर संबंधी कोई शुभ सूचना मिलने से राहत मिलेगी। परिवार में किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News