Tarot Card Rashifal (13th March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 07:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में कोई अटका हुआ काम पूरा होने की संभावना है। व्यापार में दूसरों के मामलों में दखलअंदाजी करने से बचें। युवा अपनी योग्यता के बल पर सारे काम को समय पर पूरा कर लेंगे। घर में शांतिपूर्ण माहौल बना रहेगा। सेहत को लेकर चिंता रहेगी।

वृष- आज बिजनेस के खास प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित होंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी समस्याओं का हल निकालने में बिजी रहेंगे। छात्र अपनी परीक्षाओं को लेकर चिंता में रहेंगे। घर में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सेहत में बदलाव देखने को मिलेगा।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में कोई खुशनुमा खबर सुनने को मिल सकती है। जिन लोगों ने शेयर मार्किट में अपना पैसा निवेश किया था उन्हें फायदा मिल सकता है। छात्र पढ़ाई से फ्री होकर मौज-मस्ती में समय बिताएंगे। परिवार के साथ बाहर खाने पर जाएंगे। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में समय पर काम पूरा होने की वजह से संतुष्टि मिलेगी। व्यापार में विचारों को बदलने का प्रयास करेंगे। युवाओं के ऊपर काम का बोझ बढ़ सकता है। जीवनसाथी के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। बीमारी को सही करने के लिए परहेज करें।

सिंह- आज का दिन खुशखबरियां लेकर आएगा। ऑफिस में अधिकारियों के सामने की गई मांग पूरी हो जाएगी। बिजनेस में हर एक काम को अपनी देख-रेख में करवाएं। छात्र परीक्षाओं के लिए अपने सीनियर्स की सलाह लेंगे। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में फ्री होकर कुछ सुखद समय बिताने का मौका मिलेगा। व्यापार में धैर्य से किए गए काम आसानी से सफल हो जाएंगे। छात्र परीक्षाओं की तैयारी में लगे रहेंगे। काम के साथ घर के बुजुर्गों के साथ समय बिताएं। हाथ- पैर में दर्द होने की संभावना है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में मिली सफलता सारी थकान को दूर कर देगी। व्यापार में आपके काम की सराहना होगी। छात्र समय की कीमत को पहचानने का प्रयास करें। परिवार के लिए समय निकालने का प्रयास करें। योगा और व्यायाम पर अवश्य ध्यान दें।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में काम को पूरा करने के लिए अनजान व्यक्ति से मदद लेनी पड़ सकती है। बिजनेस में अपने फैसले पर टिके रहने की कोशिश करेंगे। युवा वर्ग अपने नए काम को लेकर उत्साहित होंगे। परिवार के साथ कहीं दूर घूमने के लिए जाएंगे।

धनु- आज ऑफिस में काम को पूरा करने के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है। कोई नया व्यापार शुरू करने का प्लान बनाएंगे। अपनी समस्या को सुलझाने के लिए छात्र अध्यापकों का सहारा लेंगे। परिवार में खर्चों को लगाम लगाए नहीं तो आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस में प्रभावशाली लोगों के साथ मिलने का मौका मिलेगा। युवा वरिष्ठों के द्वारा दी गई सलाह को अनदेखा न करें। खान-पान में बिलकुल भी लापरवाही न बरतें, पेट खराब हो सकता है।  

कुम्भ- आज नौकरीपेशा लोग लक्ष्य हासिल करने में कामयाब होंगे। बिजनेस के माहौल को बदलने का प्रयास करेंगे। छात्र फालतू की बातों में समय जाया न करें। परिवार में साथ बैठकर किसी जरुरी निर्णय को लेंगे। लो बी.पी और शुगर के कारण परेशानी हो सकती है।

मीन- आज समय की कीमत को पहचान कर कार्यक्षेत्र में समय व्यर्थ नहीं होने देंगे। व्यापार में कहीं भी निवेश करने से पहले उसकी जांच-परख कर लें। युवाओं को अपने द्वारा की गई गलती का अहसास होगा। जीवनसाथी के साथ प्यार बना रहेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News