tarot Card Rashifal (9th March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 07:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज खुद को दूसरे लोगों के सामने बेहतर ढंग से अभिव्यक्त करेंगे। नौकरी कर रहे जातकों को किसी खास काम में सफलता हासिल होगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। स्टूडेंट्स किसी नए कोर्स में दाखिला लेने की सोचेंगे। खुद को फिट महसूस करेंगे।

वृषभ- आज आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। किसी काम के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है। अजनबी व्यक्ति से सावधानी से बात करें। जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बनाने में सफल होंगे। धन लाभ के लिए कुछ नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। सेहत की दृष्टि से दिन अच्छा रहेगा।

मिथुन- आज का दिन बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को अधिक जिम्मेदारियां मिलने के आसार हैं। ऑफिस में अधिक व्यस्तता के चलते घर वालों को समय नहीं दे पाएंगे। कुंवारों के लिए शादी के रिश्ते आने से ख़ुशी मिलेगी। स्वास्थ्य लाभ होगा।

कर्क- आज का दिन अच्छे परिणाम लिए हुए है। लंबे समय से रुका कोई कार्य पूरा होगा। नौकरीपेशा लोगों को काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। युवा ऊर्जा व जोश को सकारात्मक दिशा में लगा पाने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह- आज जिस चीज की कामना करेंगे, वे पूरी होगी। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। सहज तरीके से अपने कार्यों को निपटाएंगे। उन्नति के नए मार्ग खुलेंगे। धन प्राप्त करने के कुछ अनजाने स्त्रोत बनेंगे। जीवनसाथी के साथ चल रही उलझने खत्म होंगी। बच्चों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखें।

कन्या- आज अपने लिए कुछ समय निकालेंगे, एनर्जेटिक फील करेंगे। नए कारोबार की शुरुआत करने की सोचेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। घर में बच्चों की खिलखिलाहट से खुशी का माहौल बना रहेगा। सामाजिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज का दिन मिश्रित परिणाम दिलाने वाला रहेगा। रुका हुआ धन वापिस मिलेगा लेकिन खर्चों का परवाह बना रहेगा। जॉब वालों को गिफ्ट मिल सकता है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा लेकिन संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।  

वृश्चिक- आज का दिन मिलाजुला रहेगा। एकाग्रता से किए गए काम में सफल होंगे। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिलने की संभावना है। उद्योग से जुड़े लोगों को बढ़ा मुनाफा होगा। युवा वर्ग के लोग नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं। सेहत अच्छी बनी रहेगी।

धनु- आज का दिन आय के मामले में बहुत ही कमाल रहने वाला है। इतना ही नहीं आपका शांत चित कई परेशानियों से बचाने का काम करेगा। जो जातक प्रेम विवाह करने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें आज मनचाहा साथी मिलने के आसार हैं। बदलते मौसम से सेहत खराब हो सकती है।

मकर- आज का दिन सामान्य रहेगा। सरकारी कामों को पूरे नियम व अनुशासन के साथ करें। व्यापारियों को किसी जरूरी काम के चलते न चाहते हुए भी यात्रा करनी पड़ेगी। जॉब में लापरवाही करना हानिकारक साबित होगा। परिवार के स्वास्थ्य को लेकर पैसा खर्च करना पड़ सकता है।

कुंभ- आज का दिन अपने जीवनसाथी की भावनाओं को समझने का प्रयास करना होगा। नौकरी कर रहे जातकों की किस्मत का सितारा बदलेगा। कारोबारियों को साथियों की मदद से बड़ा प्राॅजेक्ट हाथ लगेगा। युवा पीढ़ी मजबूत इच्छाशक्ति के साथ अपने कार्यों को आगे बढ़ाएगी।

मीन- आज का दिन सामान्य रहेगा। मन किसी बात को लेकर उत्साहित होगा। कार्यक्षेत्र में अचानक काम का दबाव बढ़ेगा।  सत्ता-सरकार से जुड़े कार्य में कुछ लोग आपकी मदद करने में आनाकानी कर सकते हैं। थकान बढ़ेगी लेकिन हिम्मत बनी रहेगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News