Tarot Card Rashifal (7th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 03:56 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ लोगों का साथ सफलता लेकर आएगा। व्यापार में फ़ोन के जरिए कोई खास जानकारी मिल सकती है। युवा फ्री रहने की बजाय कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। पर्सनल लाइफ में चल रही सारी रुकावटें दूर हो जाएंगी।

वृष- आज ऑफिस में आत्मविश्वास के साथ काम करेंगे। व्यापार में हर एक काम को ईमानदारी से करें नहीं तो परेशानी उठानी पड़ सकती है। छात्र सारा समय पढ़ाई को देंगे। विवाहित जीवन में किसी तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सेहत के प्रति सजग रहें।

मिथुन- आज बिजनेस में ज्यादा आत्मविश्वास काम को खराब कर सकता है, धैर्य से काम लें। कार्यक्षेत्र में आपके भोलेपन का कोई फायदा उठा सकता है। युवा शिक्षा के क्षेत्र में लापरवाही न बरतें। घर-परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। पेट दर्द होने की संभावना है।

कर्क- आज आपके अच्छे काम की वजह से समाज में मान-सम्मान बना रहेगा। व्यापार में बहुत से आय के साधन बनेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए खूब मेहनत करेंगे। बदलते मौसम की वजह से गला खराब होगा।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा उम्मीद मन को दुखी कर सकती है। व्यापार में हर काम को सोच-समझ कर करें। युवा वर्ग सहज तरीके से अपने कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार में एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें। काम की वजह से थकान और कमजोरी हावी रहेगी।

कन्या- आज दिन की शुरुआत बहुत ही शुभ समाचार के साथ होगी। कार्यक्षेत्र में भी काम में मन लगा रहेगा। छात्र मौज-मस्ती में अपना समय बिताएंगे। परिवार को लेकर जो चिंता चल रही थी, वो दूर हो जाएगी। कुछ समय ध्यान और मेडिटेशन में भी व्यतीत करें, मानसिक शांति मिलेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज पिछली गलतियों से सबक लेकर व्यापार में हर काम को सही तरीके से कर लेंगे। कार्यक्षेत्र में आलस के बजाय काम पर ध्यान दें। युवा वर्ग को अपने मेहनत के फल धीमी गति से मिल सकते हैं। पार्टनर की किसी बात को लेकर मन खराब रहेगा।

वृश्चिक- आज व्यापार में बढ़ोतरी की वजह से आर्थिक स्थिति सही रहेगी। कार्यक्षेत्र में अपनी प्रेजेंटेशन को लेकर परेशान रहेंगे। छात्र अपनी परीक्षाओं पर ध्यान देने का प्रयास करेंगे। परिवार में अचानक कोई परेशानी पैदा हो सकती है। आंखों की जलन परेशानी का कारण बनेगी।

धनु- आज कार्यक्षेत्र की मीटिंग में आपके फैसले को ज्यादा तवज्जो दी जाएगी। बिजनेस में दूसरी कंपनी से आगे निकलने का प्रयास करेंगे। संतान के नकारात्मक प्रभाव और गतिविधियों से परेशानी हो सकती है। घर का माहौल गरम रहेगा। सेहत को सही करने के लिए जंक फ़ूड से परहेज रखें।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में ज्यादा उम्मीद मन को दुःख पहुंचा सकती है। व्यापार की गतिविधियां सही तरीके से चलती रहेंगी। युवा वर्ग करियर में तरक्की पाने के लिए मेहनत करेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक आयोजन पर जाएंगे। सेहत को लेकर चल रही समस्या भी ठीक हो जाएगी।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में उच्च पद के अधिकारियों के साथ रहकर बहुत कुछ नया सीखने को मिलेगा। ऑनलाइन बिजनेस कर रहे लोगों को फायदा मिलने के आसार हैं। छात्रों की अपनी दोस्तों के साथ किसी प्रकार की कहा-सुनी हो सकती है। सिर दर्द रहेगा।

मीन- आज काम के साथ-साथ अपने लिए भी समय जरूर निकालें। सरकारी काम कर रहे लोग अपने काम को लेकर परेशान रहेंगे। छात्र परीक्षा में सफल होने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। कुछ समय घर के बुजुर्गों के साथ व्यतीत करेंगे। ज्यादा तनाव लेने से बचें। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News