Tarot Card Rashifal (5th march): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 08:04 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। व्यापार के सिलसिले से घर से दूर जाना पड़ सकता है। युवाओं को अनुभवी लोगों के मार्गदर्शन की जरुरत पड़ सकती है। परिवार के सामने अपनी मांग रखने से पहले एक बार सोच लें।

वृष- आज बिजनेस में किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नुकसान उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र के कोई भी काम में लापरवाही न बरतें। छात्रों का मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। किसी तरह के इंफेक्शन होने की आशंका है, साफ़-सफाई का खास तौर पर ध्यान रखें।

मिथुन- आज व्यापार में किसी प्लान को बदलने के बारे में सोचेंगे। कार्यक्षेत्र के काम में मन नहीं लगेगा। छात्रों की पढ़ाई की गति थोड़ी धीमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक आयोजन पर जाने का प्लान बन सकता है। सेहत में चल रहा उतार-चढ़ाव भी ठीक हो जाएगा।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ उलझने से बचें। अगर किसी भी तरह की कोई सेहत से जुड़ी समस्या है तो डॉक्टर से जांच जरूर करवाएं। युवाओं को करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

सिंह- आज व्यापार में अपेक्षा से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ बढ़ेगा। विद्यार्थी अपने पढ़ाई के साथ खिलवाड़ न करें। परिवार की किसी बात से मन दुखी रहेगा। ज्यादा तनाव लेने के कारण सेहत पर असर पड़ सकता है।

कन्या- आज ऑफिस में सहकर्मियों के साथ मेलजोल बढ़ा कर रखें। व्यापार में पैसों को लेकर कोई गड़बड़ हो सकती है। युवाओं को नई नौकरी पाकर बहुत खुशी मिलेगी। पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो सकती है, संभल कर बोलें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला- आज धार्मिक कामों की तरफ रुझान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में पिछले समय चल रही परेशानियों का हल मिल जाएगा। प्रॉपर्टी से जुड़े काम में फायदा मिलेगा। युवा किसी भी काम को करने से पहले किसी की सलाह जरूर लें। सेहत से संबंधित कोई परेशानी उठानी पड़ सकती है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में अहंकार के कारण कोई काम बिगड़ सकता है। नए व्यापार को खोलने के लिए पार्टनर की खोज में रहेंगे। युवा दूसरों के बजाय अपने मन की बात सुनें। रिश्तेदारों के साथ किसी बात पर बहस होगी। आंखों में जलन परेशान करेगी।

धनु- आज भाग्य का साथ मिलेगा। कारोबार में मैन्युफैक्चरिंग के काम में फायदा मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने की चांस हैं। युवा अपने करियर के लिए एक प्लान बनाएंगे। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर ग़लतफहमी पैदा हो सकती है।

मकर- आज कार्यक्षेत्र में किसी को भी बिन मांगे सलाह न दें वरना खुद फंस जाएंगे। व्यापार में मार्केटिंग से संबंधी कामों में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। घर में अनुशासित तथा सुखद माहौल रहेगा। मौसम की वजह से कुछ आलस भरी स्थिति रहेगी।

कुम्भ- आज पारिवारिक व्यापार को लेकर कोई दिक्कत खड़ी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अपेक्षा के अनुसार अवसर जल्दी प्राप्त होगा। युवा अपने द्वारा लिए गए फैसले को बदलने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के साथ आपसी सहयोग बना रहेगा।

मीन- आज व्यापार में अनुभवी लोगों के साथ बैठकर बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। प्राइवेट नौकरी वाले अपने काम से परेशान रहेंगे। छात्र आलस के कारण अपनी पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। परिवार में बेवजह के खर्चे परेशानी पैदा कर सकते हैं।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News