Tarot Card Rashifal (25th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 07:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज व्यापार में कुछ बदलाव लाने के लिए कर्मचारियों के साथ बैठकर सलाह-मशवरा करेंगे। नौकरीपेशा लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक बढ़ेगा। छात्रों को अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिलेगा। भाई-बहनों के साथ उचित संबंध बना कर रखेंगे।

वृष- आज आर्थिक स्थिति में सुधार करने के लिए ऑफिस में सैलरी बढ़ाने की मांग करेंगे। बिजनेस में किसी की सलाह लेने की जरूरत पड़ सकती है। कोर्ट-कचहरी के चक्करों से निजात मिलेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे।

मिथुन- आज पुराने समय में किया गया निवेश मुनाफा लेकर आ सकता है। कार्यक्षेत्र में हर काम अपने मन के मुताबिक करेंगे। युवा अपने करियर के लिए कुछ नया ट्राई करने के बारे में सोचेंगे। परिवार में एक-दूसरे की बात को समझने का प्रयास करेंगे। गैस की वजह से पेट खराब रहेगा।

कर्क- आज ऑफिस में कर्मचारियों का भी उचित सहयोग बना रहेगा। व्यापार करने वालों का मन थोड़ा परेशान रह सकता है। कुछ समय व्यायाम के लिए भी जरूर निकालें। अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। जोड़ो का दर्द परेशान करेगा।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की बात को नजरअंदाज न करें। व्यापार में नकारात्मक सोच काम को खराब कर सकती है। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा का मौका मिल सकता है। वैवाहिक संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। मौसमी जुकाम-बुखार तंग कर सकता है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए सक्षम होंगे। व्यापार में कोई खास ही आपको धोखा दे सकता है। विद्यार्थी अपने काम को समय से पूरा करके प्रशंसा का पात्र बनेंगे। पार्टनर की ख़ुशी के लिए उसकी हर एक बात मानेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज कार्यक्षेत्र में कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे। बिजनेस में किसी प्रकार का रिस्क लेने से बचें। युवा का मन काम करने में नहीं लगेगा। परिवार में किसी बात को लेकर परेशानी की स्थिति बन सकती है। ज्यादा काम करने की वजह से कंधों में दर्द उठ सकता है।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में आधुनिक तकनीकों का इस्तेमाल करके किसी मुकाम को हासिल कर लेंगे। व्यापार में ज्यादा काम के कारण परिवार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। खर्चों की अधिकता लगी रहेगी। युवा अपने आप को ऊर्जा और मनोबल से भरा हुआ महसूस करेंगे।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में बेकार के कामों में फंस कर अपना समय खराब न करें। बिजनेस के प्रति बिलकुल भी लापरवाही न करें। धार्मिक स्थान की यात्रा पर भी जा सकते हैं। छात्रों को मेहनत के अच्छे परिणाम अवश्य मिलेंगे। परिवार में बेकार के लड़ाई-झगड़े से दूरी बनाएं रखें।

मकर- आज व्यापार संबंधी यात्रा करनी पड़ सकती है। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। घर में मांगलिक कार्य का आयोजन करने का प्लान बना सकते हैं। युवाओं को करियर को लेकर किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लाभ देगी। जीवनसाथी के साथ किसी परेशानी को साझा करेंगे।  

कुम्भ- आज रुके सभी कामों को पूरा करने में सफलता मिलेगी। कारोबार में किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई के लिए टाइम टेबल बनाने की जरूरत है। किसी सदस्य को कार्यक्षेत्र में कोई उपलब्धि मिलने से पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम से प्रसन्न होकर आपके वेतन में वृद्धि के बारे में विचार कर सकते हैं। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। संतान की किसी परेशानी को सुलझाने में उसकी मदद करेंगे। गला खराब होने से बुखार होने की संभावना है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News