Tarot Card Rashifal (15th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 06:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज व्यापार के लिए विस्तार से योजनायें बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में दिखाया गया धैर्य और संयम का फल जल्द ही प्राप्त होगा। युवाओं को किसी बड़े काम की जिम्मेदारी मिल सकती है। जीवनसाथी के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो सकती है।

वृष- आज कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बनी रहेगी लेकिन जल्दबाज़ी में लिए गए फैसले से हानि हो सकती है। व्यापार में धन हानि हो सकती है। युवाओं का ध्यान अपने भविष्य के लक्ष्यों की तरफ रहेगा। काम के साथ-साथ परिवार की जिम्मेदारी उठाने में भी सक्षम होंगे।

मिथुन- आज कोई नया काम शुरू करने का विचार मन में आयेगा। ऑफिस में आपके काम का श्रेय कोई और ले सकता है। किसी दोस्त से अचानक मुलाकात भविष्य लिए फायदेमंद साबित होगी। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। सेहत भी ठीक रहेगी।

कर्क- आज मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए एकांत में समय बिताना पसंद करेंगे। कार्यक्षेत्र में मन के मुताबिक काम करना अच्छा लगेगा। पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा। सेहत का खासतौर पर ध्यान रखें।

सिंह- आज बिजनेस में बढ़ोतरी होने की संभावना है। समाज सेवा करके मन को संतुष्टि मिलेगी। ऑफिस में पुराने कामों का निपटारा करने के लिये आज का दिन अच्छा रहेगा। छात्र पढ़ाई के प्रति सीरियस रहेंगे। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन समाप्त हो जाएगी।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अपनी मांग को पूरा करने में सफल रहेंगे। व्यापार में लाभ की स्थिति बन रही है। साइंस और रिसर्च की फील्ड से जुड़े छात्रों को कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा। परिवार के साथ हंसी-खुशी के पल बिताएंगे। पेट दर्द हो सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले बड़ों की सलाह अवश्य लें। कार्यक्षेत्र में दूसरों के निर्णय को प्राथमिकता देंगे तो नुकसान हो सकता है। पारिवारिक मामलों की तो किसी भी प्रकार की बहस से दूर रहेंगे तो अच्छा होगा। दोपहर के बाद थकान महसूस हो सकती है।

वृश्चिक- आज का दिन व्यापारिक दृष्टिकोण से अनुकूल रहेगा। जॉब करने वालों के पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कर्ज देने से बचें। लव पार्टनर को परिवार से मिलवा सकते हैं, समय आपके अनूकुल है। स्वास्थ्य में जुड़ी छोटी-मोटी समस्याओं से निजात मिलेगी।

धनु- आज का दिन कुछ ज्यादा ही अच्छा रहेगा। धन कमाने के अच्छे मौके हाथ से न जाने दें। कार्यक्षेत्र में मनचाहे लोगों से सहयोग मिलेगा। विदेश से जुड़े काम आसानी से हल होंगे। परिवार के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। बाहर के खाने से परहेज रखें।

मकर- आज के दिन फायदे और नुकसान दोनों हो सकते हैं।  नौकरीपेशा लोग ख्याल रखें कि फाइल वर्क में कोई गलती न हो। कारोबारी कोई बड़ी डील फाइनल करने से पहले जांच कर लें। मनोरंजन के लिए घर वालों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनेगा। सेहत सामान्य रहेगी।  

कुम्भ- आज का दिन बेहद ही फलदाई है। भविष्य में होने वाली एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहे बच्चों को मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। व्यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिलने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को बोनस मिल सकता है। घर में खुशियां आएंगी।

मीन- आज का दिन बेहतर रहेगा। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होने की संभावना है। बिजनेस वालों का भाग्य उनका साथ देगा, नई योजनाओं को अंजाम देंगे। परिवार को उचित समय दे पाने में सक्षम रहेंगे। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News