Tarot Card Rashifal (28th January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Saturday, Jan 28, 2023 - 04:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अपने विचारों में सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में मन के मुताबिक काम करके अच्छा लगेगा। व्यापार में फायदेमंद ऑर्डर मिल सकते हैं। परिवार में हंसी-खुशी भरा माहौल रहेगा। सेहत में बदलाव देखने को मिलेंगे।

वृष- आज कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए धैर्य और संयम बनाए रखना बहुत जरुरी है। कार्यक्षेत्र के काम में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे। युवा अपने करियर को लेकर बहुत ही चोक्कना रहेंगे। परिवार के गिले-शिकवे मिटाने का प्रयास सफल रहेगा।

मिथुन- आज बिजनेस के काम में सारा दिन व्यस्त रहेंगे। ऑफिस में केवल काम पर ध्यान दें नहीं तो बात बिगड़ सकती है। युवा अपने लक्ष्यों को नजरअंदाज न होने दें। घर में खुशनुमा और शांतिपूर्ण माहौल रहेगा। भागदौड़ की वजह से बदन दर्द हो सकता है।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में कोई भी फैसला लेने से पहले किसी की सलाह जरूर लें। व्यापार में किसी की नकारात्मक सोच को अपने ऊपर हावी न होने दें। युवा अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के साथ आनंद के पल बिताएंगे।

सिंह- आज कारोबार में लम्बे समय से चल रहे तनाव से राहत मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सोच-समझ कर लिया गया फैसला कामयाबी की राह दिखाएगा। युवा ज्यादा पाने की चाह में अपना नुकसान कर बैठेंगे। घर में मेहमानों के आने से खुशियां बनी रहेंगी।

कन्या- आज का दिन बिजनेस की योजनाओं पर काम करने के लिए शुभ है। कार्यक्षेत्र में परेशानी वाला समय जल्दी ही बीत जाएगा। युवा अपने करियर को बनाने  के लिए नए काम की खोज में लगे रहेंगे। परिवार में कुछ छोटी-मोटी समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में अपने टैलेंट को सबके सामने दिखाने का मौका मिलेगा। बिजनेस में किसी बात को लेकर मानसिक तनाव बना रह सकता है। छात्र पढ़ाई में ध्यान लगाएं और गलत कार्यों से दूर रहने की कोशिश करेंगे। सिंगल लोगों को शादी के प्रस्ताव मिलेंगे।

वृश्चिक- आज व्यापार में नए लोगों का आगमन हो सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी भी दस्तावेज को बिना पढ़े हस्ताक्षर न करें। छात्रों को अपनी मेहनत के अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार में भाइयों के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। कमजोरी और थकान भी हो सकती है।

धनु- आज मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। ऑफिस में कोई अटका हुआ काम भी पूरा हो जाएगा। युवा अपने भविष्य के लिए बेहतर नौकरी ढूढ़ने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करेंगे।

मकर- आज व्यापार में लिए गए निर्णय में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में लोगों का दवाब परेशानी का कारण बन सकता है। छात्र इधर-उधर की बातों में समय गंवाने के बजाय पढ़ाई पर ध्यान दें। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बनाएंगे।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियां आएंगी लेकिन अपनी चतुराई से सब संभाल लेंगे। व्यापार में कोई बड़ा कदम उठाने से पहले एक बार सोच-विचार जरूर कर लें। दोस्तों के साथ मिलने का प्लान बनाएंगे। ब्लड प्रेशर संबंधी परेशानियां बढ़ सकती हैं।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में अनुभवी लोगों के साथ बिताया हुआ समय कोई नई सीख देकर जाएगा। व्यापार में किसी बाहरी मामले में दखल देने से बचें। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। परिवार की बातों को किसी के साथ शेयर करने से बचें।

Niyati Bhandari

Advertising