Tarot Card Rashifal (8th January): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 03:17 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में प्रभावशाली लोगों से कुछ सीखने को मिलेगा। बिजनेस में किसी करीबी के साथ मिलकर भविष्य के बारे में प्लान बनाएंगे। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर असमंजस में रहेंगे। परिवार वालों के बीच आपसी तालमेल बना रहेगा। पेट खराब होने जैसी समस्या परेशान करेगी।

वृष- आज ऑफिस में कोई भी निर्णय लेने से पहले अधिकारी की सलाह जरूर लें। व्यापार में अपनी जिम्मेदारियों को सही से निभाने की कोशिश करेंगे। छात्र अपने मनपसंद संस्थान में प्रवेश पाने के लिए सक्षम होंगे। परिवार की मुश्किलों का हल भी जल्द ही मिल जाएगा। सेहत ठीक रहेगी।

मिथुन- आज बहुत कोशिशों के बाद व्यापार में रुकी हुई डील पूरी हो जाएगी। प्राइवेट नौकरी वाले अपनी जॉब को लेकर परेशान रहेंगे। युवा अपनी जिम्मेदारियों से भागने की कोशिश करेंगे। परिवार वालों के अचानक फैसले से थोड़ी हैरानी हो सकती है। बदलते मौसम के कारण सेहत नरम रहेगी।

कर्क- आज रचनात्मक गतिविधियों में दिलचस्पी बढ़ेगी। ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। व्यापार में किसी भी काम को बड़े ही ध्यान से करें। युवा काम की बजाय आलस पर ज्यादा ध्यान देंगे। परिवार में शांति बनाएं रखने के लिए घरवालों की हर बात मानेंगे। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न करें।

सिंह- आज ऑफिस में प्रमोशन मिलने के चांस हैं। व्यापारियों को अचानक कोई बुरी खबर मिल सकती है। छात्र अपनी पुरानी  गलतियों से सीख कर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे। घर के बुजुर्ग व्यक्तियों से बहुत कुछ सिखने को मिलेगा। ज्यादा काम का असर सेहत पर पड़ सकता है।

कन्या- आज कार्यस्थल पर अपने काम को जल्द निपटाने की कोशिश करेंगे। बिजनेस में किसी से भी कोई वादा न करें, जिसे बाद में पूरा न कर पाएं। छात्रों का मन अपनी पढ़ाई की बजाय बेकार के कार्यों में अधिक रहेगा। विपरीत परिस्थिति में परिवार वालों का सहयोग बना रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज व्यापार में मुश्किलों को सुलझाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे। जॉब में काम का बोझ अधिक रह सकता है। छात्र पढ़ाई पर ध्यान देंगे तो उचित परिणाम मिल सकते हैं। परिवार से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें। एसिडिटी की तकलीफ तंग कर सकती है।

वृश्चिक- आज प्राइवेट नौकरी वाले अपने काम से संतुष्ट रहेंगे। व्यापार में कोई भी लेन-देन बहुत ही सोच-समझ कर करें वरना नुकसान होने की संभावना है। छात्र अपनी पढ़ाई को हलके में लेने की कोशिश न करें। परिवार वालों के साथ मन-मुटाव की स्थिति बन सकती है।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे काम की प्रशंसा होगी। इस समय किसी बिजनेस में निवेश करना शुभ रहेगा। आय के साधन बनेंगे। युवाओं का नौकरी बदलने के लिए प्रयास सफल होगा। बच्चों की ऊंचाईओं को देखकर माता-पिता का मन प्रफुल्लित हो उठेगा।

मकर- आज बिजनेस में आपके द्वारा लिया गया फैसला शुभ संदेश लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में काम समय पर पूरा न होने के कारण मन थोड़ा परेशान रहेगा।  युवा अपने पुराने दोस्तों से मिलने के लिए समय निकालेंगे। परिवार के बीच नोकझोंक जैसी स्थिति बन सकती है।

कुम्भ- आज अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखने के लिए कुछ नया करेंगे। व्यापार में बजट की वजह से कुछ परेशानी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में बॉस के साथ उचित तालमेल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ सुकून के 2 क्षण बिताने के लिए समय निकालेंगे। ठंड से सेहत खराब हो सकती है।

मीन- आज फाइनेंशियल प्लानिंग से जुड़ा कोई लक्ष्य पूरा करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी भी परिस्थिति का हल आराम से बैठ कर निकालें। छात्र अच्छे परिणाम के लिए निरंतर प्रयास करते रहेंगे। व्यर्थ के संबंधों की वजह से परिवार के साथ बात बिगड़ सकती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News