Tarot Card Rashifal (3rd January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 07:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में अपने मन के मुताबिक काम करना पसंद करेंगे। व्यापार में कोई भी कदम बड़ा ही सोच-समझ कर उठाएं नहीं तो ठोकर लग सकती है। छात्रों को जरूरत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार का माहौल शांत रहेगा। सेहत नरम रहेगी।

वृष- आज बिजनेस में सारे काम बहुत ही मन लगा कर करेंगे। ऑफिस में किसी के साथ बिना बात के बहस हो सकती है। युवा अपनी नई नौकरी को पाकर बहुत ही खुश होंगे। छात्र अपने विषय का अध्ययन करने में समय बिताएंगे। साथी के साथ फ्यूचर की प्लानिंग करेंगे।

मिथुन- आज प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों की लॉटरी लग सकती है, प्रमोशन के चांस हैं। व्यापारी वर्ग अपने काम को लेकर बहुत ही सीरियस होंगे। युवाओं को आगे बढ़ने के बहुत से नए अवसर प्राप्त होंगे। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। सेहत सही रहेगी।

कर्क- आज व्यापार में मनचाही डील पक्की होगी। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक बढ़ेगा। परिवार वाले किसी बात को लेकर गुस्सा हो जाएंगे। मानसिक तनाव को सही करने के लिए एकांत में समय व्यतीत करेंगे।

सिंह- आज बिजनेस को आगे बढ़ाने की इच्छा शक्ति जागृत होगी। नौकरीपेशा लोग हो सके तो अपने काम पर ही ध्यान दें। छात्र अपने लक्ष्य को समय से पूरा कर लेंगे। युवा अपने करियर को लेकर थोड़ा सा परेशान रहेंगे। मुश्किल परिस्थिति में भी परिवार का साथ बना रहेगा।

कन्या- आज ऑफिस में अधिकारियों से अपनी प्रशंसा सुनकर मन गदगद हो उठेगा। व्यापार कर रहे लोग जल्दी से भी किसी पर भरोसा न करें। छात्र परीक्षाओं से फ्री होकर सुकून की सांस लेंगे। बहन-भाई के बीच खट्टी-मीठी तकरार हो सकती है। जंक फूड से परहेज रखें।

तुला- आज भाग्य आपके हित में रहेगा। बिजनेस में बहुत बड़ा मुनाफा हो सकता है। ऑफिस में भी काम का बोझ कम होगा। युवा अपने करियर के लिए कोई ठोस कदम उठाएंगे। कुछ खास रिश्तेदारों का घर में आगमन हो सकता है। चहल-पहल का माहौल बना रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक-
आज मौजूदा कारोबार में आपके द्वारा किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। ऑफिस के सहकर्मियों के साथ ट्रिप का प्लान बनाएंगे। छात्रों का मन पढ़ाई से हटकर खेल-कूद में लगेगा। अपने रिलेशनशिप में किसी तीसरे को आने न दें। बढ़ती ठंड के साथ सेहत का ध्यान रखें।

धनु- आज दिन अनुकूल रहेगा। व्यापार में उलझनों का समाधान मिलेगा। कार्यक्षेत्र में काम करने में मन नहीं लगेगा। छात्र अपनी परीक्षा के परिणाम पाकर बहुत खुश होंगे। परिवार की समस्या को सहमति से हल करने की कोशिश करेंगे। छोटी-मोटी समस्या सेहत को परेशान करेगी।

मकर- आज पूरे हौसले के साथ कोई नया व्यापार शुरू करने की पहल करेंगे। ऑफिस में सैलरी बढ़ाने की मांग पूरी हो जाएगी। छात्र अपने विषय को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। युवा वर्ग नौकरी के लिए इधर-उधर भटकेंगे। साथी का बदलता हुआ स्वभाव आपको असमंजस में डाल देगा।

कुम्भ- आज कारोबार की गतिविधियों में कुछ बदलाव लाने के बारे में सोचेंगे। ऑफिस में टारगेट पूरा न होने के कारण अधिकारी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। युवाओं का बार-बार लक्ष्य बदलना करियर पर नेगेटिव प्रभाव डालेगा। घर का माहौल सुखद बना रहेगा।

मीन- आज व्यापार में पुराने अनुभवों से सीख लेकर वर्तमान में गलती नहीं दोहराएंगे। नौकरीपेशा लोग ऑफिस में अपने मतलब के लिए मीठे-मीठे बोल बोलेंगे। युवा दूसरों को नीचा दिखाने के चक्कर में अपना नुकसान कर बैठेंगे। चोट लगने के कारण सेहत बिगड़ सकती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News