Tarot Card Rashifal (30th december):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 07:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज के दिन की शुरुआत बहुत ही पॉजिटिव होगी। कार्यक्षेत्र में रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा। नौकरीपेशा लोग काम के सिलसिले से यात्रा पर जाएंगे। युवा अपने द्वारा लिया गया फैसला बार-बार बदलेंगे। फैमिली वालों के साथ क्वालिटी टाईम स्पेंड करेंगे। 

वृष- आज कारोबारी गतिविधियों में सुधार आएगा। बिजनेस के रख-रखाव के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। छात्र गलत में पड़ सकते हैं । परिवार से किसी भी प्रकार का झूठ बोलना भारी पड़ेगा। बदलते मौसम के कारण सेहत में बदलाव संभव है। 

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में मनचाहा परिणाम मिलेगा। व्यापार वृद्धि संभव है। किसी भी गैर-कानूनी में भूलकर भी न पड़ें। विद्यार्थी अपनी समस्या का हल निकाल लेंगे। घर में किसी के रूखे व्यव्हार की वजह से मूड ऑफ रहेगा। सेहत ठीक रहेगी लेकिन खान-पान पर पूरा ध्यान दें। 

कर्क- आज अपने जज्बे से मुश्किल कार्यों का भी हल निकाल लेंगे। बिजनेस में बनाई गई योजना सफल हो जाएगी। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे। युवा कोई भी काम बहुत सोच-समझ शुरू करें। परिवार वालों के बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे। सेहत का ध्यान रखें। 

सिंह- आज आय के बहुत से नए स्त्रोत बनेंगे। कार्यक्षेत्र में हालात थोड़े से खराब रहेंगे। व्यापार करने वाले लोग अपने काम में कामयाबी हासिल करेंगे। युवाओं का बात-बात पर मनमानी करना खुद पर ही भारी पड़ेगा। घर की व्यवस्था को बदलने के बारे में सोचेंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। 

कन्या- आज सामाजिक गतिविधियों में पूरा योगदान देंगे। ऑफिस में ज्यादा काम की वजह से ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नए रास्ते मिलेंगे। घर के बड़े-बुजुर्गो के साथ समय व्ययतीत करेंगे। बढ़ती एसिडिटी की वजह से सिर दर्द रहेगा। 

तुला- आज ऑफिस में अपनी मेहनत से मनचाहा परिणाम पा लेंगे। नया बिजनेस शुरू करने के लिए घर के वरिष्ठ की मदद लेंगे। छात्रों का आलस उनके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। दोस्तों के साथ बैठकर पुरानी यादें ताजा करेंगे। वर्तमान मौसम से अपना बचाव रखें। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज किसी रुके हुए काम को पूरा करने के लिए राजनीतिक व्यक्ति से मदद लेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ काम बिगड़ सकते हैं, ध्यान से काम करें। विद्यार्थियों का दिमाग इधर-उधर भटकेगा। अच्छे काम की वजह से परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। 

धनु- आज कार्यक्षेत्र में समय पर टारगेट को पूरा कर लेंगे। बिजनेस में अपने सिद्धांतों के साथ समझौता करना पड़ सकता है। छात्र अपने पढ़ाई के नोट्स को संभाल कर रखें। परिवार में छोटी-मोटी बातों पर तनाव हो सकता है। सेहत ठीक रहेगी लेकिन थकान होगी। 

मकर- आज शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए समय बहुत शुभ है। ऑफिस में आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट करने को मिल सकता है। छात्र अपने करियर को बनाने के लिए बड़ा कदम उठाएंगे। नजदीकी रिश्तेदारों के साथ अनबन होने की स्थिति बन सकती है। 

कुम्भ- आज मानसिक स्थिति में बदलाव लेन के लिए खुद के समय निकालेंगे। कार्यक्षेत्र में  स्थिति आपके अनुकूल ही रहेगी। व्यापार करने वाले लोगों को कुछ दिक्कते हो सकती है। छात्रों की निराशा वक्त के साथ दूर हो जाएंगी। खांसी-जुकाम जैसी समस्या रह सकती हैं।

मीन- आज बिजनेस में शांति का वातावरण बना रहेगा। ऑफिस में आपके सरल व्यवहार का कोई फायदा उठा सकता है। युवा अपने गुस्से को कंट्रोल कर के रखें। घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बनाएंगे। पैर के दर्द की दिक्कत सताएगी, आराम पर ध्यान दें। 

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News