Tarot Card Rashifal (22nd december):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 07:31 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी सामाजिक गतिविधि में व्यस्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने अच्छे काम की वजह से वाहवाही का पात्र बनेंगे। व्यापार में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। युवा सोच-विचार में अपना समय खराब कर देंगे। थकान और ऊर्जा में कमी महसूस होगी।

वृष- आज अचानक किसी से मुलाकात व्यापार के लिए शुभ साबित होगी। ऑफिस में हर काम को बड़ी ही सावधानी से करेंगे। युवा करियर के लिए निर्णय लेते समय भावनाओं से अधिक विचारों को महत्व देंगे। परिवार वाले संतान की प्रगति को देखकर खुश होंगे।

मिथुन- आज ऑफिस में सफलता के साथ लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर बनी रहेगी। नया बिजनेस शुरू करने के लिए लोन लेना पड़ सकता है।  विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को लेकर परेशान रहेंगे। घर में मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में दिन अच्छा व्यतीत होगा। व्यापार को लेकर हर एक विचार और निर्णय को परख कर ही आगे बढ़ें। युवा अपने ही लिए फैसले को लेकर कंफ्यूज रहेंगे। परिवार के साथ बैठकर किसी  विशेष मुद्दे पर चर्चा करेंगे। माइग्रेन की तकलीफ तंग करेगी।

सिंह- आज मार्केटिंग से जुड़े हुए लोगों को काम में फायदा मिलेगा। नौकरीपेशा लोग अपने काम को लेकर सतर्क रहेंगे। युवा कोई निर्णय जल्दबाजी में लेने से बचें। विद्यार्थिओं को अध्यापको से खूब प्रशंसा मिलेगी। परिवार की जरूरतों को पूरा करने में धन खर्च करेंगे।

कन्या- आज व्यावसायिक गतिविधियों में ज्यादा से ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में रुका हुआ काम सहकर्मियों की मदद से पूरा कर लेंगे। छात्रों को माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके रूखे व्यवहार के कारण घर का माहौल खराब रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला-
आज किसी नए काम को शुरू करने के लिए अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना जरूरी है। निजी कामों की वजह से बिजनेस को समय नहीं दे पाएंगे। छात्रों को कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में प्रेम-प्यार बना रहेगा। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें।  

वृश्चिक- आज आर्थिक स्थिति को सही करने के लिए कोई बड़ा कदम उठाएंगे। कार्यक्षेत्र में अपने काम के प्रति ईमानदार रहें। परीक्षाओं में छात्रों की मेहनत रंग लाएगी। किसी वजह से रिश्तेदारों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। कमर की तकलीफ बढ़ने की संभावना है।

धनु- आज किसी करीबी दोस्त के साथ व्यापार शुरू करने का मन बनाएंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ पंगा लेना भारी पड़ेगा। युवा उन्नति की सीढ़ियां चढ़ेंगे। छात्र अपने विषय को बदलने का मन बनाएंगे। विवाह संबंधी समस्याओं में सफलता मिलेगी।

मकर- आज अनुभवी लोगों की सलाह बिजनेस में फायदा लेकर आएगी। ऑफिस में मेहनत के मुताबिक सफलता नहीं मिलेगी। छात्रों के लिए यह समय कोई खुशखबरी लेकर आएगा। अतिरिक्त कार्यभार को अपने ऊपर लेने से बचें, सेहत पर असर पड़ेगा।

कुम्भ- आज बिजनेस में अपनी सकारात्मक सोच से समस्या का हल ढूंढ लेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी को भी अपनी नई स्कीम बताने से बचें। कोई और इसका फायदा उठा सकता है। परिवार में खुशी भरा माहौल रहेगा। किसी भी तरह का जोखिम लेने से परहेज करें।

मीन- आज पैसों से संबंधित चिंता दूर हो जाएगी। ऑफिस में इधर-उधर की बातों की बजाय काम पर ध्यान दें। ऑनलाइन बिजनेस करने वालों का अच्छा फायदा होगा। छात्र मेहनत से समस्या को सुलझा लेंगे। पैर दर्द की तकलीफ हो सकती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News