Tarot Card Rashifal (21st December):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 06:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किस्मत आपके साथ रहेगी। नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलेगा। व्यापार में बहुत सारे आर्डर मिलेंगे। छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे। युवा अपने ही लिए फैसले को बदलने की कोशिश करेंगे। परिवार के साथ प्रेम और भी बढ़ेगा।

वृष- आज कहीं भी निवेश करने के लिए शुभ समय है। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोग ऑफिस में अपनी सैलरी बढ़ाने की मांग करेंगे। छात्र खुद को बहुत ही मोटिवेटेड फील करेंगे। युवाओं को मेहनत करनी पड़ेगी। जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जाएंगे।

मिथुन- आज कार्यस्थल पर समय से सारे काम पूरे होंगे। पुराने समय में किया गया निवेश आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी लेकर आएगा। युवा अपने मन की बात किसी खास दोस्त के साथ शेयर करेंगे। काम की व्यस्तता में घर के कामों के लिए समय नहीं निकल पाएंगे।

कर्क- आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर के साथ होगी। बिजनेस में किसी नए पार्टनर का प्रवेश हो सकता है। नई नौकरी में काम में मन नहीं लग पाएगा। छात्र अपने सपने को पूरा करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे। परिवार में शांति बनी रहेगी।

सिंह- आज किसी अजनबी की मदद करके मन को सुकून मिलेगा। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नए रस्ते खुलेंगे। अपनी निजी बातों को काम पर हावी न होने दें। छात्रों को अपने ही खास दोस्त से चौक्कना रहने की जरूरत है। मन में तनाव की स्थिति बनी रहेगी।

कन्या- आज व्यापार में किसी बाहरी व्यक्ति के कारण फायदा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में काम न पूरे होने की वजह से अधिकारियों से नाराजगी झेलनी पड़ेगी। युवा विचार-विमर्श करने में अच्छा अवसर हाथ से निकाल देंगे। सेहत में किसी प्रकार की समस्या हो सकती है।

तुला- आज बिजनेस में लाभदायक स्थिती बन रही है। कार्यक्षेत्र में आपके रूखे व्यवहार के कारण माहौल खराब रहेगा। छात्र फालतू का धन खर्च कर सकते हैं। घर में कोई छोटी सी बात ही राई का पहाड़ बन जाएगी। सेहत को सही रखने के लिए खान-पान पर ध्यान दें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक-
आज बिजनेस की बढ़ोतरी के लिए कोई बड़ा निर्णय लेंगे। नौकरी में कोई भी काम लापरवाही से न करें। युवा नई नौकरी का अवसर पाकर बहुत ही खुश होंगे। घर में कोई नई खुशखबरी मिलने की संभावना है। कुछ समय नेचर के साथ व्यतीत करेंगे।

धनु- आज व्यापार में मेहनत के मुताबिक फल मिलेगा। कार्यक्षेत्र में समय से टारगेट को पूरा नहीं कर पाएंगे। छात्र अपने रिजल्ट से संतुष्ट नहीं होंगे। युवा विपरीत परिस्थिति में भी खूब मेहनत करेंगे। शारीरिक कमजोरी को दूर करने लिए खान-पान में बदलाव करें।

मकर- आज ऑफिस में आपकी वजह से खुशी भरा माहौल रहेगा। व्यापार से जुड़े महत्वपूर्ण काम पूरे होंगे। युवा दूसरों की बातों में आकर इधर-उधर पैर फंसा लेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के साथ विवाद हो सकता है। ज्यादा काम करने के कारण थकान रहेगी।

कुम्भ- आज सामाजिक गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। कार्यक्षेत्र में बेवजह का आलस भारी पड़ जाएगा। नए काम को शुरू करने के लिए बिजनेस पार्टनर की खोज रहेगी। घर में विवाह-शादी वाला माहौल बना रहेगा। शरीर में स्फूर्ति का संचार होगा।  

मीन- आज बिसनेस की कोई भी योजना को अपने तक ही रखें। ऑफिस में प्रेजेंटेशन को लेकर थोड़ा नर्वस फील कर सकते हैं। दोस्तों के साथ मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। काम से समय निकालकर परिवार पर भी थोड़ा ध्यान दें। शरीर में कुछ सुस्ती रहेगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News