Tarot Card Rashifal (19th December, 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 06:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी जरुरी काम के लिए घर से दूर जाना पड़ सकता है। बिजनेस में प्रभावशाली लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। युवा अपने करियर और दूसरे काम में तालमेल बना कर रखें। जोखिम वाले कार्य करने से बचें, नुकसान हो सकता है।

वृष- आज विपरीत परिस्थितियों में भी खुद को सकारात्मक बनाए रखेंगे। बिजनेस में आर्डर को पूरा करने के लिए जी-जान लगा देंगे, सफलता मिलेगी। छात्र पढ़ाई से दूर भागने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के मामले में खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे।

मिथुन- आज व्यापार में तरक्की होने की संभावना है। नौकरी में किसी भी प्रकार का रिस्क लेने से बचें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से जितना दूर रहेंगे उतना अच्छा रहेगा। घर के रख-रखाव के लिए धन खर्च हो सकता है। सेहत को लेकर किसी भी प्रकार का रिस्क लेने से बचें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत के मुताबिक फल मिलेगा। व्यापार में काम करने की बजाय फालतू बातों में उलझे रहेंगे। युवा करियर में होने वाले बदलाव को खुशी से स्वीकार करेंगे। अत्यधिक चिंता करने के कारण मन में बेचैनी बनी रहेगी, इसका असर स्वास्थ्य पर पड़ेगा।

सिंह- आज बहुत दिनों से अटका हुआ काम पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में आपको ऊंचा पद मिलने की संभावना है। व्यापार में बढ़ोतरी होगी। छात्रों को समस्या का समाधान मिलेगा। जिन लोगों का विवाह नहीं हुआ है, उनको अच्छे रिश्ते आएंगे, खुशी का माहौल बना रहेगा।

कन्या- आज मनचाहा काम करने से मन को संतुष्टि मिलेगी। कार्यक्षेत्र में कोई विरोधी समस्या खड़ी कर सकता है। व्यापार में लक्ष्य को पूरा करने के लिए मेहनत करेंगे। परिवार वालों की जिद के आगे झुकना पड़ेगा। अतिरिक्त कार्यभार का असर सेहत पर पड़ेगा।

तुला- आज सारा दिन कारोबार के काम में उलझे रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी के ऑफर आएंगे। फाइनेंस संबंधी निर्णय लेने से पहले एक बार फिर से सोच लें। युवा तनाव में कोई गलत फैसला ले सकते हैं। ठंड के कारण बुखार की तकलीफ हो सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज अपनी वाणी के कमाल से कार्यक्षेत्र में सबको मोह लेंगे। व्यापार में काम की अधिकता रहेगी। कानूनी मामलों से बचकर रहें। छात्र अपनी परीक्षाओं को लेकर चिंतित रहेंगे। परिवार में एक के बाद एक खुशी भरे समाचार सुनने को मिलेंगे। सेहत का थोड़ा ध्यान रखें।

धनु- आज धार्मिक कार्यों में मन लगने से सकारात्मक विचार आएंगे। ऑफिस में काम करने का जी नहीं लगेगा। व्यापार में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। छात्र पढ़ाई के बजाय दोस्तों के साथ समय व्यर्थ करेंगे। परिवार वालों को खुश करने के लिए सरप्राइज देंगे।

मकर- आज व्यापार से संबंधित अचानक कोई खुफिया जानकारी मिल सकती है। कार्यस्थल पर कर्मचारियों के साथ अनबन होने की सम्भावना है। छात्र ज्यादा से ज्यादा समय पढ़ने में व्यतीत करेंगे। परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए समय निकालेंगे।
 
कुम्भ- आज बनाई हुई योजना को व्यापार में लागू करेंगे। कार्यक्षेत्र में विशेष सम्मान बना रहेगा। युवा नई नौकरी को पाकर सातवें आसमान पर पहुंच जाएंगे। छात्र अपने कोर्स को लेकर कंफ्यूज रहेंगे। ज्यादा बाहर घूमने की वजह से थकान हो जाएगी।

मीन- आज आपका आत्मविश्वास अधूरे काम पूरे करवाएगा। कार्यक्षेत्र में नुकसान को फायदे में बदल देंगे। बिजनेस में लेनदेन संबंधी गतिविधियों में फायदा होगा। विद्यार्थी अपनी ईगो की वजह से नुकसान कर बैठेंगे। स्वास्थ्य के प्रति खुद की ही लापरवाही भारी पड़ेगी।  

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News