Tarot Card Rashifal (7th December, 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 08:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में खुशनुमा माहौल रहेगा, बॉस से शाबाशी मिलेगी। मकान, दुकान अथवा वाहन की खरीदारी का प्लान बनाएंगे। किसी मेहमान का आगमन होगा। संतान से बहस हो सकती है। करीबी से कोई उपहार मिल सकता है।

वृष- आज व्यापार में कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले धैर्य से काम लें। कार्यक्षेत्र में जरुरी दस्तावेजों को संभाल कर रखें। जमींन-जायदाद से जुड़ा कोई मसला हो सकता है। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करेंगे। सेहत थोड़ी नरम रहेगी।

मिथुन- आज कपड़े, जूते-चप्पल और कॉस्मेटिक का व्यापार करने वालों को कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है। सरकरी नौकरी वालों का स्थान परिवर्तन होगा। विद्यार्थीयों का मन इधर-उधर की बातों में लगेगा। घरवालों के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी।

कर्क- आज मानसिक सुकून पाने के लिए भरपूर प्रयास करेंगे। बिजनेस करने वालों के काम आसानी से बनते जाएंगे। युवाओं को नौकरी के अवसर मिलेंगे लेकिन अपनी गलती से सब मौके हाथ से गवां देंगे। परिवार के किसी काम से शहर के बाहर जाना पड़ेगा।

सिंह- आज व्यापार से जुड़ा कोई अटका काम पूरा कर लेंगे। ऑफिस में कुछ बातें आपके विरुद्ध हो सकती हैं। छात्रों की मेहनत कामयाब होगी। किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाना पड़ेगा, कोई महत्वपूर्ण फैसले पर चर्चा होगी। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में हर काम को बेहतरीन तरीके से करेंगे। टैक्स, लेन-देन से जुड़े मामले हल हो जाएंगे। विद्यार्थी जिद के कारण अपना नुकसान कर बैठेंगे। काम के साथ-साथ परिवार पर भी ध्यान दें। ठंड के चलते सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज दिन कामकाज की व्यस्तता में बीतेगा। किसी करीबी रिश्तेदार के कारण व्यापार में फायदा हो सकता है। छात्रों के अच्छे प्रदर्शन की वजह से अध्यापकों से मान-सम्मान मिलेगा। सेहत के मामलों में लापरवाही करने से बचें।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के द्वारा दिए गए काम को करने में सक्षम होंगे। व्यापार में किसी और की बात मानना भारी पड़ सकता है। अपनी मन की बात को परिवार के सामने रखने में थोड़ा सा घबराएंगे। आंखों से संबंधित तकलीफ परेशान करेगी।

धनु- आज सामाजिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा, मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अपने काम से मतलब रखने में ही फायदा होगा। बिजनेस में ज्यादा काम आने की वजह से बिजी रहेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन शरीर में थोड़ी थकावट हो सकती है।

मकर- आज आय के साधन बने रहेंगे। व्यापार में किसी भी तरह की लापरवाही से बड़ा नुकसान हो सकता है। छात्र भविष्य को बेहतर बनाने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे। पुराने दोस्तों के साथ मिलकर मन को खुशी मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहेंगे।

कुम्भ- आज अपनी पुरानी दिनचर्या में कुछ बदलाव लाएंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनी रहेगी। व्यावसायिक कार्यों को पूरा करने के लिए किसी की मदद लेंगे। छात्र आलस्य के कारण अपना नुकसान कर बैठेंगे।

मीन- आज आंख मूंदकर किसी पर भी भरोसा करने से बचें। व्यापार में अचानक कोई बड़ी डील पक्की हो सकती है। लंबे समय से रुकी हुई योजनाएं पूरी होंगी। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। बच्चें कोई अनावश्यक चीज की मांग कर सकते हैं।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News