Tarot Card Rashifal (5th december):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 07:31 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कोई खुशखबरी मिलने से ऊर्जावान महसूस करेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ने से बहुत ही प्रफुल्लित रहेंगे। युवा वर्ग का अधूरा सपना पूरा होगा। भूमि-संपत्ति संबंधी विवाद खत्म होगा। परिवार के साथ मिलकर धार्मिक स्थल पर जाने का विचार करेंगे।

वृषभ- आज सुखद दिनचर्या व्यतीत करेंगे। मानसिक सुख की प्राप्ति होगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य में सफलता मिलने से राहत रहेगी।छात्रों का अनुचित कामों के प्रति ध्यान आकर्षित होगा, सावधान रहें। परिवार के साथ खूब मनोरंजन करेंगे।

मिथुन- आज हर काम में मन मुताबिक परिणाम मिलने से बेइंतहा खुशी मिलेगी। बेहतरीन अनुबंध मिलने से आर्थिक स्थिती स्ट्रांग होगी। किसी की मध्यस्थता में न पड़ें। संतान के रवैये से परेशान रहेंगे, धैर्य और संयम बनाए रखें। प्रेम संबंध जगजाहिर हो सकते हैं।

कर्क- आज आर्थिक मामलों से जुड़ी योजनाओं पर काम करने से पहले वरिष्ठों से सलाह लें। वर्क प्लेस पर आपके खिलाफ षड्यंत्र हो सकता है। दूसरों से मिले सुझाव को स्वीकार करने से पहले अच्छे से विचार करें। तनाव और अवसाद से अपना बचाव रखें।

सिंह-  आज कामयाबी का नशा सिर चढ़कर बोल सकता है, रिश्ते खराब होने के आसार हैं। किसी भी तरह की उधारी न करें। छात्र मौज-मस्ती में समय बर्बाद करेंगे। घर में किसी मांगलिक कार्य से जुड़ी योजना बनेगी। सर्द हवाओं से अपना बचाव रखें।

कन्या- आज सारा दिन भागदौड़ में व्यतीत होगा। परिस्थितियां कुछ गलत करने के लिए प्रेरित करेंगी। फाइनेंस संबंधी कार्यों को सावधानी से करें। संबंधियों का घर में आगमन होगा, वाद-विवाद होने की आशंका है। प्रेम प्रसंगों में नज़दीकियां बढ़ेंगी।

तुला- आज धन के लेन-देन संबंधी गतिविधियों को स्थगित रखें। शांतिपूर्ण तरीके से काम को निपटाने का प्रयास सफल होगा। स्वभाव में इगो और ओवर कॉन्फिडेंस न लाएं। घरवालों के साथ छोटी सी बात पर बड़ा झगड़ा हो सकता है। खानपान हल्का रखें।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज सारा दिन व्यस्तता भरा रहेगा, रात तक शांति और सुकून का अनुभव करेंगे। धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात, लाइफ में बदलाव लाएगी। बड़े-बुजुर्गों के मार्गदर्शन की अवहेलना भविष्य में नुकसान का कारण बनेगी। थकान अनुभव करेंगे।  

धनु- आज कोई भी रिस्क लेना नुकसानदायक रहेगा। सुनी-सुनाई बातों से अधिक अपने विचारों को प्राथमिकता दें। व्यक्तित्व में सकारात्मक परिवर्तन बड़ी मुसीबतों को भी छोटा कर देगा। शारीरिक और मानसिक आराम करने का मन होगा लेकिन संभव नहीं हो पाएगा।

मकर- आज अतीत में किए गए निवेश के उचित परिणाम सामने आएंगे। परिवार का सहयोग काफी परेशानियों को हल करेगा। सौम्यता और सहजता पूर्ण व्यवहार से दूसरों से अपने मनचाहे काम करवाने में सफल होंगे। लव पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करेंगे।

कुंभ- आज हर काम धीरे-धीरे संपन्न होगा लेकिन आनंद लेंगे। संतुलित सोच के साथ आगे बढ़ेंगे और मनचाहा मुकाम हासिल करने में कामयाब होंगे। आर्थिक मामलों से जुड़ी योजना पर पैसा लगाने से पहले परिवार के साथ अच्छे से सलाह कर लें।    

मीन- आज कोई अनजान आपकी तरक्की में सहायक रहेगा। भावनाओं में बहकर कोई फैसला करने से अच्छा है, व्यावहारिक दृष्टिकोण से काम लें। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर फोकस करेंगे। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का अवसर मिलेगा।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News