Tarot Card Rashifal (3rd december):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Saturday, Dec 03, 2022 - 07:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- किसी खास काम को अंजाम देने के लिए आज का दिन शुभ है। बिजनेस में की गई जिद जुनून बन जाएगी। कोई शुभ संकेत मिलेगा, जिससे परिवार में खुशियां आएंगी। छात्रों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। सिर दर्द रहेगा।

वृष- आज के दिन आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। बिजनेस में किसी बड़े लाभ की सम्भावना है। बच्चों के गलत काम की वजह से उनका मार्गदर्शन करेंगे। परिवार के साथ कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन- आज ऑफिस में आपकी कड़ी मेहनत की वजह से प्रमोशन मिलने की संभावना है। पुराने दोस्तों के साथ मिलकर मन प्रसन्न रहेगा। छात्र अपनी मुश्किलों का समाधान ढूंढ़ने के लिए अध्यापक का सहारा लेंगे। बदन दर्द हो सकता है।

कर्क- आज बिजनेस से संबंधित कोई जरुरी निर्णय ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में फालतू की बातों का असर काम पर पड़ेगा। छात्र पढ़ाई में दिल लगाकर मेहनत करेंगे। जीवनसाथी के साथ चल रहे मनमुटाव को दूर करने का समाधान मिलेगा।

सिंह- आज प्रॉपर्टी या वाहन से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। ऑफिस में किसी के रूखे व्यवहार से दिल दुखा सकता है। युवाओं को नौकरी के बेहतर अवसर मिलेंगे। तनाव को दूर करने के लिए थोड़ा समय एकांत में बिताएंगे।

कन्या- आज बिजनेस की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करेंगे। कार्यस्थल पर टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। विद्यार्थियों के बाहर जाने के लिए रास्ते खुलेंगे। परिवार में कोई मेहमान आएगा। वर्तमान मौसम का नकारात्मक प्रभाव बना रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज बिजनेस में आपके द्वारा की गई मेहनत सफल होगी। मार्केटिंग से जुड़े कामों में थोड़ा नुकसान हो सकता है। परिवार में व्यवस्थित माहौल बनाने के लिए बड़ो की आज्ञा का पालन करना होगा। सेहत थोड़ी सी नरम रहेगी।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में किसी काम के सिलसिले से घर से दूर जाना पड़ सकता है। व्यापार में जरुरी दस्तावेजों को संभाल कर रखें। आपके द्वारा लिया गया निर्णय परिवार वालों को पसंद नहीं आएगा। बी.पी की समस्या तंग करेगी।

धनु- आज ऑफिस में किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। व्यापार में कुछ काम बनते-बनते बिगड़ जाएंगे। छात्र दूसरों की बातों में ध्यान देकर अपना नुकसान करवाएंगे। युवाओं को नौकरी मिलने से बहुत खुशी होगी।

मकर- आज नौकरीपेशा लोगों को मन मुताबिक जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। बिजनेस में किसी भी काम को बहुत ध्यान से करने की जरूरत है। छात्र चुनौतियों का सामना डट कर करेंगे। बाहर के खाने-पीने से थोड़ा परहेज रखें।

कुम्भ- आज ऑफिस में आगे बढ़कर हर काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सामाजिक स्तर पर नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। ज्यादा काम के चलते दिनचर्या अस्त-व्यस्त रहेगी। स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी दूर हो जाएगी।

मीन- आज परिवार के साथ बैठकर किसी मसले का हल निकालेंगे। कार्यक्षेत्र में आलस और सुस्ती को अपने ऊपर हावी न होने दें। छात्र प्रतियोगिता में सफल होंगे। ब्लड प्रेशर की नियमित जांच करते रहें।

Niyati Bhandari

Advertising