Tarot Card Rashifal (1st october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Oct 01, 2023 - 07:37 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज अधिकांश समय पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करने में व्यतीत होगा। प्रेमियों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। जहां तक बात है बिजनेस कि तो आज लाभ होगा, नए कांट्रैक्ट भी मिलेंगे। नौकरी कर रहे जातकों को किसी डील के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। सेहत के लिहाज से ऊर्जावान महसूस करेंगे।

वृष- आज का दिन शानदार रहेगा। शाम तक घर में खुशी का माहौल बनेगा। कुछ रिश्तेदार भी आपके घर पर आ सकते हैं। प्रेमियों के लिए दिन मिठास से भरा रहेगा। बात करें व्यवसाय की तो अत्यधिक लाभ के चांस हैं। अन्य को समस्याओं के समाधान आसानी से मिल जाएंगे। सेहत की दृष्टि से आज फिट रहेंगे।

मिथुन- परिवार में सुख-शांति का माहौल बनेगा। साथ ही किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से भी बचना होगा। पढ़ने वाले बच्चे सहपाठियों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। इसके अलावा बिजनेस में कुछ नया ट्राई करने की सोचेंगे। किसी भी तरह के वाद-विवाद में न पड़ने की सलाह दी जाती है।

कर्क- जीवनसाथी आपकी ईमानदारी से प्रभावित हो सकते हैं। माता-पिता की सलाह लाभदायक होगी। स्वास्थ्य आज सामान्य रहेगा। इस राशि के छात्र पढ़ाई-लिखाई पर ध्यान केन्द्रित करेंगे। कुछ नए अनुभवों के लिए तैयार रहने होगा। युवाओं को सभी कामों में सफलता हासिल होने के योग हैं। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

सिंह- दोस्तों के साथ किसी खास मामले पर बातचीत करेंगे। दूसरों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा। साथ ही बिजनेस में जरूरी कामों की योजना बना सकते हैं, कार्यक्षमता में निखार लाने की पूरी कोशिश करेंगे। नौकरी पेशा लोगों की बात करें तो आर्थिक स्थिति को लेकर अभी थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है।

कन्या- आज का दिन उत्तम है। पुराने दोस्त से मिलकर पूरा दिन खुश रहेंगे। प्रेमी किसी ट्रिप पर जाने का प्लान बनाएंगे। आज के दिन कार्यालय में काम करते समय बचपन की कोई याद ताजा हो सकती है। काम को लेकर आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। साथ ही व्यवसाय करने वालों को कोई बड़ी उपलब्धि हाथ लग सकती है।

तुला- पारिवारिक मामलों में परेशानियों का समाधान पूर्ण रूप से निकलेगा। अन्यों को नए लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। किसी खास व्यक्ति से बड़ा फायदा हो सकता है। आज स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। जहां तक बात है युवाओं की तो उन्हें करियर से संबंधित कुछ नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी।  

वृश्चिक-आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है क्योंकि आपको किसी धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा। समाज में आपका मान-सम्मान भी बढ़ेगा। खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। प्रेमियों के लिए दिन सामान्य है। इसके अलावा कार्यालय में दोस्तों के सहयोग से प्रोजेक्ट पूरा होगा। व्यापारियों की काम को लेकर यात्रा संभव है।

धनु- आज का दिन बढ़िया रहेगा। सेहत के मामले में दिन अच्छा है। परिवार के सदस्यों से कोई खुशखबरी भी मिल सकती है। करीबी लोगों को आप से कुछ अपेक्षाएं होंगी। नौकरी कर रहे लोगों पर नई जिम्मेदारियां आएंगी, जिन्हें पूरा करने में सफल होंगे। साथ ही छात्र करियर में सफलता के बेहद करीब होंगे।

मकर- परिवार वालों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आपको सलाह दी जाती है कि किसी अजनबी से अपनी पर्सनल बातों को शेयर करने से बचें। साथ ही साथ कार्यक्षेत्र में रुके हुए पैसों को पाने के लिए कोई नया प्लान दिमाग में आएगा। व्यवसाय में कुछ कामों में रूकावट आ सकती है, जिससे थोड़े परेशानी में आ सकते हैं।  

कुंभ- दांपत्य जीवन में आपसी सामंजस्य उत्तम रहेगा। नए लोगों से मुलाकात भविष्य के लिए लाभदायक होगी। सेहतमंद रहेंगे, जिससे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। अपनी काबिलियत से सभी कामों को सफलतापूर्वक पूरा कर लेंगे। जिसके चलते कार्यक्षेत्र पर उच्चाधिकारी आप से प्रसन्न रहेंगे।  

मीन- जीवनसाथी हर पल आपके साथ रहेंगे। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। बच्चों को दोस्तों के साथ बेहतरीन समय बिताने का मौका मिलेगा। विद्यार्थीयों को शिक्षकों से पढ़ाई में मदद मिलेगी, मोरल सपाॅर्ट भी मिलेगा। उसके अलावा पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं तो दिन मुनाफा दिलाने वाला रहेगा। सफलता आपके कदम चूमेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News