Tarot Card Rashifal (3rd May 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 08:26 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज खराब चल रहे स्वास्थ्य में सुधार होगा। अपनी कुछ समस्याओं को लेकर चिंता में रहेंगे, जिसके कारण कार्यक्षेत्र में भी मन नहीं लगेगा। जो लोग घर से दूर नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें परिवार के सदस्यों की याद भी सता सकती है। 

वृष: अपने मित्रों के साथ पार्टी करने की योजना बना सकते हैं। सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को कार्यों से प्रतिष्ठित लोगों को खुश करना होगा, तभी वह उन्हें किसी पद पर पहुंचा पाएंगे। धन का लेन-देन करने से पहले सावधानी बरतनी होगी। 
 
मिथुन: आज का दिन स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से कुछ परेशानी भरा रहेगा इसलिए डॉक्टरी सलाह-मशवरा अवश्य लें। यदि किसी जमीन- जायदाद संबंधित मामले के लिए कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं, तो उसमें फैसला पक्ष में आ सकता है। 

कर्क: संतान या भाई-बहनों के लिए कुछ भी सोच-विचार कर करना बेहतर रहेगा। जीवन साथी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। व्यापार में वृद्धि होगी। 

सिंह: आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से कुछ परेशानी भरा रहेगा, आपको आर्थिक मामलों में सावधानी बरतनी होगी। किसी भी परिजन कि सलाह पर धन का निवेश न करें अन्यथा आपको धनहानि हो सकती है।  

कन्या: संतान पक्ष की ओर से कोई प्रसन्नता देने वाला समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे प्रसन्न रहेंगे। यदि घर का कोई वरिष्ठ सदस्य किसी कार्य को करने के लिए मना करे तो ये आपके लिए लाभकारी है।

तुला: आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। किसी नए व्यवसाय या संस्था से जुड़ रहे हैं तो उनके समक्ष अपनी निजी बातें कहने से बचें। विदेशों से आयात-निर्यात का व्यवसाय कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है।

वृश्चिक: अपने रुके हुए काम को पूरा करने के लिए आप प्रयासरत रहेंगे और उसे पूरा करके ही दम लेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा में परेशानियों के कारण मन परेशान रहेगा। परिवार में सदस्यों से आपसी प्रेम बना रहेगा।

धनु: आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आज आपकी किसी नई भूमि, वाहन, मकान, दुकान आदि संपत्ति को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। बहन के विवाह में आ रही बाधा के लिए आपको अपने किसी परिजन से मदद लेनी पड़ सकती है। 

मकर: दिन का कुछ समय माता-पिता की सेवा में व्यतीत करेंगे, जिसका लाभ अवश्य मिलेगा। आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत संगति की ओर अग्रसर हो सकते हैं।

कुंभ: आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने आस-पड़ोस में होने वाले वाद-विवाद से बचना बेहतर रहेगा। यदि आप किसी नए काम में निवेश करने जा रहे हैं, तो उसमें परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से सलाह मशवरा अवश्य करें। आज मन मुताबिक धन प्राप्ति के कारण  प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। 

मीन: आज कुछ नए कपड़े, मोबाइल, लैपटॉप आदि भी खरीद सकते हैं। कार्य क्षेत्र में लोगों की रणनीति को समझना होगा किसी गलत काम की ओर अग्रसर कर सकते हैं। विद्यार्थियों को एकाग्र होकर पढ़ाई में जुटना होगा, तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे।

नीलम
8847472411 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News