Tarot Card Rashifal (18th january 2022): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 09:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज का दिन शानदार रहने वाला है। अधिक समय परिवार वालों के साथ बीतेगा। अपने माता-पिता से किसी विषय पर कोई राय भी लेंगे। किसी नये काम को शुरू करते हैं तो आर्थिक लाभ की सम्भावना बन रही है। कोई खास मित्र आपको बहुत ज्यादा प्रोत्साहित करेगा, इसके साथ ही आपका साथ भी देगा।

वृष: परिवार में चल रही किन्हीं पुरानी समस्याओं का समाधान आज मिलेगा। आज की बनाई हुई योजनाएं सफल रहेंगी। प्रेम प्रसंग में मधुरता बढ़ेगी। प्रोपसल के लिए दिन अच्छा है। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन बाहर के खाने से परहेज करें।

मिथुन: आज किस्मत आपके साथ रहेगी। कार्यक्षेत्र में रुके हुए सभी काम बहुत ही आसानी से पूरा हो जाएंगे। ऑफिस में सीनियर से बातचीत करने से कार्यों को पूरा करने का उचित हल निकलेगा। विरोधी पक्ष आज आपके सामने घुटने टेकने पर मजबूर हो जाएगा।

कर्क: आज धैर्य बनाकर रखने की जरुरत है, साथ ही किसी से बात करते समय मधुर भाषा का प्रयोग करें। कार्यों में माता का सहयोग मिलता रहेगा। पारिवारिक मुद्दों पर फैसले लेने के लिये आज का दिन अच्छा है। घर में सभी के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा। मानसिक तनाव दूर होगा।

सिंह: आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। आपको मिलने वाले ज्यादातर समाचार फेवर में रहेंगे। ऑफिस में आज सहकर्मी के साथ किसी बात को लेकर कुछ गलतफहमी हो सकती है, बेहतर होगा बात करके चीजों को समझ लें।

कन्या: आज फिजूल की बातों से बचने की कोशिश करें, आवश्यकता पड़ने पर ही बोलें। आज आप किसी चीज को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। आज आप अपने मन की कोई बात जीवनसाथी से शेयर करेंगे। आय के नये साधन प्राप्त होंगे।

तुला: व्यापार के लिए दिन बहुत महत्वपूर्ण है। आपको जिस अवसर की पिछले कई दिनों से तलाश थी वो आज किसी करीबी की मदद से आपको मिल जायेगा। बिजनेस से संबंधित किसी बड़ी मीटिंग में शामिल होने से पहले अच्छी तरह प्रोजेक्ट को समझ लें और तैयार होकर जाएं।

वृश्चिक: ऑफिस में बॉस को आज आपसे काफी उम्मीदें रहेंगी। प्रोफेसर के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आपके दाम्पत्य जीवन में थोडी नोंक–झोंक बनी रहेगी लेकिन साथ समय बिताने से रिश्ते में मधुरता आएगी।

धनु: आज का दिन उत्तम रहने वाला है। अच्छी योजना बनायेंगे और उसे लागू भी करेंगे। आप नौकरी से जुड़े किसी भी काम में कोई बड़ा फैसला लेना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए अनुकूल है।

मकर: आज लम्बे समय से चल रही किसी कन्फ्यूजन के खत्म होने की भी संभावना बन रही है। आज आप थोड़ी सी कोशिश से ही कार्यों को पूरा कर लेंगे। नौकरी कर रहे लोगो के लिए तरक्की के कई नए रास्ते खुलेंगे।

कुंभ: आज दिन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। घर में खुशी का माहौल बनेगा, साथ ही पार्टी का आयोजन भी करेंगे। आज आप दोस्तों के साथ कुछ बातें शेयर करेंगे। प्रॉपर्टी डीलर को पुरानी जमीन से काफी धनलाभ मिलने का योग बन रहा है।

मीन: जो छात्र आज किसी इंटरव्यू के लिये जा रहे हैं तो उसमे सफलता मिलना तय है। आज आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। आपके कामकाज की गति बढेगी। व्यापार में तीव्रता बढ़ेगी।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News