Tarot Card Rashifal (12th january 2022): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Wednesday, Jan 12, 2022 - 09:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज का दिन फायदेमंद रहेगा। बिजनेस में साहस के साथ काम करेंगे तो सफलता खुद-ब-खुद चलकर आपके पास आएगी। आज दूसरों के साथ मीठा बोलने की कोशिश करें, फायदा जरूर मिलेगा। बच्चों की खिलखिलाहट से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। भाई-बहन के साथ रिश्ते और बेहतर होंगे।

वृषभ: सेहत पहले से बेहतर रहेगी लेकिन बाहर का खाना अवॉइड ही करें। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। जल्द ही किसी अच्छे सीनियर डॉक्टर के साथ काम करने का मौका भी मिलेगा।

मिथुन: आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कुदरत ने आत्मविश्वास और तेज दिमाग से नवाजा है इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए। ऑनलाइन पैसा कमाने का मौका मिलेगा। शाम को आप दोस्तों के साथ बात करके पुराने मसले सुलझा लेंगे।

कर्क: ऑफिस के काम में आज अच्छी परफॉरमेंस देखकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। आज स्वास्थ्य पहले से ठीक रहेगा। अगर किसी नयी जमीन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। जीवनसाथी के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे।

सिंह: आज का दिन काम के लिए अच्छा रहने वाला है। आज काम का बोझ अधिक होने से बच्चों को टाइम कम दे पाएंगे। ऑफिस में कार्यों को पूरा करने के लिए किसी सहकर्मी से मदद लेंगे। संतान की ओर से खुशखबरी मिलने से परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ेगी।

कन्या: नवविवाहितों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आप जीवनसाथी को डिनर पर कहीं ले जायेंगे। बच्चे अपने माता–पिता से कोई बात शेयर करेंगे। व्यापार में अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

तुला: आज का दिन मिला जुला रहने वाला है। आज ऑफिस का काम मेहनत और लगन से पूरा करने में सफल होंगे। साथ ही सीनियर्स काम की तारीफ भी करेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। प्रोजेक्ट पूरा होने पर टीचर से वाहवाही मिलेगी।

वृश्चिक: बिजनेसमैन के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जूतों का व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा। लवमेट आज रूठे हुए साथी को मनाने की कोशिश करेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

धनु: आज का दिन व्यापारियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज सोचा हुआ काम आसानी से पूरा हो जाएगा। आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। बिल्डर्स का दिन बेहतरीन रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को आज नया काम मिलने के आसार नजर आ रहे हैं।

मकर: नये काम को आज समझदारी से पूरा कर लेंगे। परिवार के सभी सदस्य आज खुश रहेंगे। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। बच्चों की सफलता खुशियों को दोगुना कर देगी। किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें।

कुंभ: आज का दिन धन आगमन के लिए बहुत अच्छा है। कई दिनों से तरक्की में आ रही अड़चन दूर हो जाएगी। समाज के लोग आपके व्यक्तित्व से खुश रहेंगे। किसी काम को लेकर आप बड़े भाई से मदद लेंगे। ऑफिस के काम से किसी दूसरे शहर की यात्रा करनी पड़ सकती है।

मीन: घर के बुजुर्ग की मदद से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। महिलाओं के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा, परिवार के लोग घर के काम में सहायता करेंगे। स्वास्थ्य आज रोज की अपेक्षा बेहतर रहेगा।

नीलम 8847472411

Niyati Bhandari

Advertising