Tarot Card Rashifal (14th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 07:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज आपके चुलबुले व्यवहार से लोग प्रभावित होंगे। किसी अच्छी कंपनी में काम करने का ऑफर मिलेगा। छात्र कोई नया कोर्स ज्वाइन करने का मन बनाएंगे। ऑफिस का काम समय से पूरा करने की कोशिश करेंगे। शाम का समय भाई-बहनों के साथ बिताएंगे।

वृषभ: बहन से किसी काम को पूरा करने के लिए आर्थिक मदद भी मिलेगी। स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। दिन की शुरुआत किसी शुभ समाचार से होगी। उम्मीदें सफल होती दिखाई देंगी।

मिथुन: आज खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। नए व्यवसाय शुरू करने के अवसर मिलेंगे। स्टूडेंट्स के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। दोस्तों से पूर्ण रूप से सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी आपको कोई ज्वेलरी उपहार में देंगे।

कर्क: आज ऑनलाईन शॉपिंग अधिक करेंगे। आसपास चहल-पहल रहेगी लेकिन इन गतिविधियों पर नज़र रखने की जरूरत है। ऑफिस में एक साथ कई काम संभालने पड़ेंगे। परिवार के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बनाएंगे।
 
सिंह: आज किसी नए काम की शुरुआत करने पर परिवार के सभी सदस्य खुश होंगे। किसी रूके हुए काम में सहायता मिलने से राहत महसूस होगी। सफलता के नए मार्ग खुलेंगे। कुछ घरेलू सामान की खरीदारी करनी पड़ सकती है। शाम को बच्चों के साथ घूमने के लिए पार्क जाएंगे।

कन्या: मित्रों के साथ किसी बात को लेकर थोड़ी अनबन होने की संभावना है लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेंगी। व्यापार की स्तिथि को सामान्य रखने के लिए नौकरों को खुश रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला: आज किसी काम को करते समय मन को शांत रखना चाहिए। पैसों से जुड़े बड़े फैसले सोच-समझकर लेने चाहिए। किस्मत के भरोसे बिल्कुल नहीं रहना चाहिए। नौकरीपेशा लोगों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक: कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्याएं सुलझ जाएंगी। शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। कुल मिलाकर दिन अच्छा रहने वाला है। प्रेम की डोर में बंधे प्रेमी आज अधिक प्रसन्न रहेंगे।

धनु: आज किसी व्यक्ति से उम्मीद से अधिक फायदा होगा। थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय कारगर साबित होगी। लवमेट के लिए दिन खास रहने वाला है।

मकर: आज किसी ट्रस्ट में सहायता करने का मौका मिलेगा इससे समाज में सम्मान बढ़ेगा। छात्रों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। साथ ही किसी प्रतियोगी परीक्षा का फॉर्म भी भरेंगे।

कुंभ: आज दिन खुशियों से भरा रहेगा। किसी जरूरी काम को पूरा करने में सफल होंगे। बिजनेसमैन के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। रोजगार के मामले में किसी जानकार व्यक्ति से सलाह लेंगे। करियर से जुड़े कई अच्छे मौके मिलेंगे।

मीन: आपकी कोई जरूरी प्लानिंग सफल होगी। किसी काम में संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा हो जाएगा। कोई खास दोस्त आपसे मिलने घर आएगा। पहले से तय काम समय से पूर्ण होंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News