Tarot Card Rashifal (17th November 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 07:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आज काम पर पूरा ध्यान देंगे। यही वजह होगी कि आप अपने परिवार के दायित्वों से विमुख हो सकते हैं, जो कि एक अच्छी बात नहीं है इसलिए आपको अपनी जिम्मेदारियों को सभी प्रकार से समझते हुए उनमें समन्वय बिठाना चाहिए।

वृष: किसी से प्रेम करते हैं तो दिनमान काफी अनुकूल रहेगा और आपके प्रिय से आपके संबंधों में निकटता बढ़ेगी, जो लोग शादीशुदा हैं। उनको दांपत्य जीवन में सुखों की प्राप्ति होगी और वे अपने दांपत्य जीवन को इंजॉय करेंगे। जीवन साथी के साथ मार्केट जा सकते हैं।

मिथुन: आज भाग्य साथ खड़ा होगा। इससे कार्य में सफलता मिलेगी। पिता से संबंध बेहतर बनेंगे और समाज में एक अच्छा स्थान प्राप्त करेंगे। आज के दिन कहीं से अच्छा धन लाभ हो सकता है और पारिवारिक जीवन की बात करें तो घरेलू मोर्चे पर भी आज मजबूत बनेंगे और परिवार में खुशियां रहेंगी, जिससे आपको काफी अच्छा महसूस होगा।

कर्क: काम में और मेहनत से आगे बढ़ेंगे। नौकरी वालों को आज काफी अच्छे समय की प्राप्ति होगी। आपके काम की तारीफ होगी। शादीशुदा लोग अपने जीवन साथी के साथ किसी खूबसूरत जगह घूमने जा सकते हैं।

सिंह: आज स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा और मानसिक तनाव भी बढ़ा-चढ़ा रह सकता है, जिससे कामों में दिक्कतें हो सकती हैं। हालांकि भाग्य की कृपा से कई रुके हुए काम बन सकते हैं और धन की प्राप्ति हो सकती है। आज का दिन यात्रा पर जाने के लिए काफी अच्छा रहेगा और इस यात्रा से आपको मनचाही खुशी मिलेगी।

कन्या: आज संभव है कि जीवन में कोई नया व्यक्ति आए, जो बहुत प्यार दे और  उसके हरदम अजीज बन जाएं। यदि शादीशुदा हैं, तो दांपत्य जीवन में आज का दिन थोड़ा सा कमजोर रहेगा और कुछ बातों को लेकर जीवन साथी नाराज हो सकता है इसलिए उन्हें मनाने की कोशिश करें मगर ध्यान से जो लोग किसी प्रेम संबंध में हैं, उन्हें आज दिक्कतें होंगी क्योंकि आज अपने प्रिय से मिल पाने में कुछ समस्याएं आएंगी।

तुला: आज का दिन इनकम में बढ़ोतरी का संकेत दे रहा है, जिससे आपकी खुशी बढ़ेगी। केवल इसी सिलसिले में नहीं बल्कि व्यापार में भी आज अच्छा खासा मुनाफा हो सकता है। परिवार में भी सभी लोग हंसी-खुशी से रहेंगे और स्वादिष्ट व्यंजन खाने को मिल सकते हैं।

वृश्चिक: दांपत्य जीवन में जीवन साथी से प्रेम और अपनेपन की बढ़ोतरी होगी, जो लोग किसी से प्रेम करते हैं, उन्हें भी आज का दिन काफी बढ़िया परिणाम देने वाला साबित होगा। अपने बढ़ते हुए खर्चों पर ध्यान देना होगा क्योंकि ये आर्थिक स्थिति को बिगाड़ सकते हैं।

धनु: आज का दिन कई तरीकों से लाभ देगा नौकरी करने वालों के काम की तारीफ होगी। लोग आपकी सलाह से काम करना पसंद करेंगे। आर्थिक तौर पर भी आज का दिन मजबूत है और धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं।

मकर: शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन आज बहुत खुशनुमा रहेगा और जीवन साथी से संबंधों में प्रेम बढ़ेगा। जो लोग किसी प्रेम संबंध में है, उन्हें आज निराशा का सामना करना पड़ सकता है और बिना वजह की यात्रा मानसिक तौर पर तनाव दे सकती है। अपने साथ किसी को लेकर जाएं।

कुंभ: आज का दिन खरीदारी में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। यदि किसी से प्रेम करते हैं, तो आज उन्हें कोई तोहफा मिल सकता है और आपको उनका साथ मिलेगा। आपके लिए उनका साथ आनंददायक रहेगा।

मीन: शादीशुदा हैं तो संतान से अच्छे परिणाम आपको मिलेंगे और वह सुख को बढ़ाने वाली साबित होगी। इनकम तो बढ़ेगी ही इनकम को बढ़ाने वाले कुछ नए जरिए भी आज मिल सकते हैं। जहां नौकरी करते हैं, वहां पर कुछ लोगों की आपसी झड़प भी हो सकती है।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News