Tarot Card Rashifal (19th February, 2021): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Friday, Feb 19, 2021 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन किसी संगी का सहयोग मिलेगा। कई कामों में सफलता मिल सकती है। शॉपिंग का भी मन हो सकता है। किसी कष्टकारी परिस्थिती से निकलेंगे। गृह स्वामी के साथ मतभेद हो सकता है।
उपाय- 5 अगरबत्ती हनुमान जी को चढ़ाएं।

वृष- आज के दिन बनी हुई कोई भी प्लानिंग असफल नहीं होगी। मान-सम्मान में वृद्धि और आर्थिक स्मृद्धि प्राप्त होगी। शारीरिक फिटनेस बनी रहेगी। माता को पैरों से संबंधित परेशानी हो सकती है।
उपाय- चांदी धोकर उसका पानी पीपल के पेड़ पर चढ़ाएं।

मिथुन- आज का दिन कहीं से धनआगमन हो सकता है। ऋण ग्रस्त लोगों को आराम मिलेगा। किसी पूजा स्थल पर जाना हो सकता है। कलात्मक रुची बनी रहेगी। धन उपार्जन के योग हैं।
उपाय- छोटी कन्याओं को दूध दें।

कर्क- मस्तिष्क संबंधि कोई समस्या हो सकती है। गुप्त शत्रुओं का योग रहेगा। बहन का विशेष सानिंध्य मिलेगा। परिक्षा में सफलता मिलेगी। कृषि क्षेत्र में लाभ मिलेगा। परिवार में शांति बनाए रखें।
उपाय- गेरु दान करें।

सिंह- आज के दिन किसी सदाचारी विद्वान से लाभ मिलेगा। लेखन में रुची बढ़ेगी। व्यवसाय में दिन शुभ रहेगा। कई कामों में सफलता मिलेगी। चतुराई से अपना काम निकलवाएं।
उपाय- धार्मिक पुस्तकें दान करें।

कन्या- अध्यापक वर्ग के लिए दिन शुभ रहेगा। व्यवसाय और नौकरी में सफल रहेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी न्ययिक व्यक्ति से मुलाकात होगी। धन संचय होगा।
उपाय- तुलसी पूजा करें।

तुला- आज ऐश्वर्य और सुख में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन में प्रेम बना रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। वस्तुओं का क्रय-विक्रय भी हो सकता है।
उपाय- मां लक्ष्मी की उपासना करें।

वृश्चिक- आज का दिन आर्थिक तौर पर सामान्य रहेगा। किसी शत्रु के हावी होने की भी संभावना है। बातचीत से समस्या को सुलझाने का प्रयास करें। सुंदरता बढ़ाने के उत्पाद खरीद सकते हैं।
उपाय- आंखों में सफेद सुरमा लगाएं।

धनु- आज का दिन किसी सुंदर महिला का साथ मिलेगा। भोग-विलास में दिन व्यतित होगा। कला में रुची बढ़ सकती है। विवाह संबंधी बातचीत भी आगे बढ़ेगी। धन आगमन हो सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें।
उपाय- पीली रतियां अपने पास रखें।

मकर- आज स्वभाव में खर्चीलापन नुकसान दे सककता है। कोई विशेष अतिथि घर में आएगा। पदोन्नति की संभावना है। संतती सुख प्राप्त होगा। आर्थिक रुप से सुदृढ़ रहेंगे।
उपाय- मंदिर में दही चढ़ाएं।

कुंभ- आज का दिन संपत्ति का स्वामी बनने के योग हैं। संतान पक्ष से थोड़ी चिंता बनी रहेगी। नौकरों को खुश रखें। ऐसा करने से आर्थिक लाभ मिलेगा। कुटुंब में कोई अच्छी खबर मिल सकती है।  
उपाय- घर की सॉउथ दिशा में कपूर जलाएं।

मीन- आज आप स्वयं के श्रृंगार में समय व्यतित करेंगे। व्यापार के क्षेत्र में अत्यधिक लाभ मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे। घर में किसी बात को लेकर छोटी बहस हो सकती है।
उपाय- कोयला दान करें।

 

Niyati Bhandari

Advertising