Swapna Shastra: अगर आपको भी सोते समय दिखते हैं Lover के ख्वाब, तो समझ जाएं मिलने वाली है Good News

Friday, Jan 05, 2024 - 10:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Swapna Shastra: स्वप्न शास्त्र में हर सपने का कुछ न कुछ अर्थ होता है। स्वप्न शास्त्र कहता है कि कोई भी सपना बिना किसी वजह के नहीं आता है। हमारा हर सपना भविष्य में होने वाली घटनाओं के शुभ या अशुभ संकेत देता है। ज्यादातर ऐसा देखने में आता है कि सोने से पहले हम जिस व्यक्ति को देखते हैं उसी का ख्याल हमारे दिमाग में रहता है और रात को फिर उसी व्यक्ति के सपने आते हैं। आज इस आर्टिकल में जानेंगे कि स्वप्न शास्त्र के अनुसार रात को सोते समय सपने में अगर लवर दिख जाए तो इसका मतलब क्या होता है।

You will see your boyfriend or girlfriend in your dreams सपने में प्रेमी या प्रेमिका का दिखाई देगा
रात को सोते समय प्रेमी या प्रेमिका का दिखाई देना बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार आपका जल्द ही प्रेम विवाह होने वाला है। यदि कोई सिंगल अपने क्रश के सपने देखता है तो इसका मतलब वो जल्द ही रिलेशनशिप में आने वाला है।

Seeing your lover crying अपने लवर को रोते हुए देखना
अगर सपने में पार्टनर रोटा हुआ या फिर उदास दिखाई देता है तो इसका मतलब आपकी पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो सकती है। रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ने के संकेत दिखते हैं। इसका दूसरा अर्थ धन हानि की भी संभावना है।

Seeing partner marriage in dream सपने में पार्टनर की शादी देखना
स्वपन शास्त्र के अनुसार सपने में पार्टनर की शादी देखना बहुत ही अशुभ माना जाता है। इसका अर्थ है जल्दी ही आपके जीवन में परेशानियों का पहाड़ गिरने वाला है। बिन वजह किसी बात को लेकर झगड़ा होने की सम्भावना है।

Seeing lover smiling लवर को मुस्कुराते हुए देखना
इसका अर्थ यह है कि आपको अपने रिलेशन से जुड़ी जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। दोनों के बीच प्रेम पहले से भी ज्यादा बढ़ता हुआ दिखाई देगा।

lover with pet पालतू जानवर के साथ लवर
सपने में अपने लवर को पालतू जानवर के साथ देखते हैं तो इसका मतलब आपकी उनसे जल्द ही मुलाकात हो सकती है। दोनों साथ में घूमने का प्लान बनाएंगे।


 

Prachi Sharma

Advertising