Successful Mantra For Happy Married Life: 7 जन्मों के साथ में प्यार की मिठास और खुशियां रखें बरकरार

Wednesday, Jul 12, 2023 - 08:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Happy married life ka upay: वैवाहिक जीवन की नींव होती है आपसी समझ। भले ही आप लंबे समय से सुखी वैवाहिक जीवन जी रहे हों, पर कई बार ऐसा होता है कि बेहद प्यार करने के बावजूद भी तथा नहीं चाहने के बावजूद भी पति-पत्नी में टकराव होता रहता है। ऐसा होने के पीछे कारण समझ में नहीं आता और प्यार की डोर में बंधा ये रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच जाता है।  



1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

यदि आपके घर में भी बेवजह विवाद होते रहते हैं तो निम्न दिए गए मंत्र का प्रतिदिन पति-पत्नी ब्रह्म मुहूर्त में उठकर पूजा के समय कम से कम एक माला जाप करें। यदि दोनों के लिए जाप करना संभव न हो तो एक जन भी कर सकता है।



Mantra for married life problems: सब नर करहिं परस्पर प्रीति। चलहिं स्वधर्म निरत श्रुति नीति।।

जाप करने के उपरांत देसी घी की दो रोटियां बनाएं। उसमें चीनी डालें और पति-पत्नी दोनों मिलकर उसको गूंथे। जब रोटी और चीनी एकसार हो जाए तो पंछियों को डालें।



मंत्र और उपाय को कुछ दिन लगातार करने से आपको स्वयं ही इसका प्रभाव अनुभव होने लगेगा। आपका सात जन्मों का साथ वाकई सात जन्मों तक बना रहेगा और आपके रिश्तों में प्यार की मिठास और खुशियां सदा के लिए बरकरार रहेंगी।

Niyati Bhandari

Advertising