श्री राम बाला जी धाम ट्रस्ट के गद्दीनशीन को मिली पाकिस्तानी नोट पर जान से मारने की धमकी

Saturday, Oct 01, 2022 - 11:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 5 लाख की मांगी फिरौती, कहा- बहुत नोट कमा लए तूं बाबा

अमृतसर: थाना छेहर्टा के अधीन आते गांव घन्नूपुर काले स्थित श्री राम बाला जी धाम चैरीटेबल ट्रस्ट के मंदिर में रखी गोलक में से एक पाकिस्तान नोट मिला जिस पर मंदिर के गद्दीनशीन श्री श्री 108 अश्नील जी महाराज को धमकी दी गई है। इस नोट पर पंजाबी भाषा में लिखा है- बाबा सुनील तूं बड़ी माया जोड़ी है सानूं पता है, सानूं माया दी बड़ी लोड़ है, तेरे घर तों लै के तेरे मंदिर तक किसी ने तैनूं नहीं बचाना, तैनूं जल्दी पता लग जाऊ, पंज लक्ख दी माया तैयार रख।
 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

इस बात का खुलासा तब हुआ जब गत रात्रि मंदिर के ट्रस्टी गोलक में पड़ी दान राशि की गिनती कर रहे थे। ट्रस्ट के प्रधान शर्मा के नेतृत्व में रखी एक मीटिंग के बाद पुलिस को लिखित शिकायत दी गई। इसमें इस बेनामी धमकी के मामले को जल्द बेपर्दा किए जाने की मांग की गई है। धमकी भरे इस नोट के मिलने से समूह संगत व पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। घन्नूपुर चौकी इंचार्ज एस.आई. जतिंद्र सिंह ने बताया कि उनको शिकायत मिली है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।
 

Jyoti

Advertising