Kundli Tv- जय हनुमान करोे कल्याण!

Monday, Jun 25, 2018 - 03:24 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)



ज्योतिष के अनुसार यदि कोई अशुभ ग्रह योग हो तो पूरी मेहनत के बाद भी पर्याप्त धन प्राप्त नहीं होता है। ज्योतिष शास्त्र में अशुभ ग्रहों के प्रभावों को दूर करने के लिए कई अचूक उपाय बताए गए हैं। धन संबंधी परेशानियों को खत्म करने के लिए निम्र उपाय अपनाएं-



हर मंगलवार और शनिवार को किसी भी हनुमान मंदिर में 11 काले उड़द के दाने, सिंदूर, चमेली का तेल, फूल, प्रसाद अर्पित करें। साथ ही सुंदरकांड का पाठ करें या समय अभाव हो तो हनुमान चालीसा का पाठ करें।



मंगलवार व शनिवार को हनुमान जी का विधिवत पूजन करने से सभी प्रकार के कष्ट और क्लेश नष्ट हो जाते हैं। इसके साथ ही कुंडली में शनि के अशुभ प्रभाव भी दूर हो जाते हैं। इस उपाय को अपनाने से कुछ ही दिनों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होने लगेंगे। 



पवित्रता का पूरा ध्यान रखें। किसी भी प्रकार के अधार्मिक कर्मों से दूर रहें। किसी भी स्थिति में घर के बड़े-बुजुर्गों सहित अन्य वृद्धजनों का सम्मान करें। उनका दिल न दुखाएं।



मंगल-शनि के दिन सूरज ढलने पर हनुमान मंदिर में सरसों या तिल के तेल का दीपक लगाएं। फिर वहीं आसन लगाकर बैठ जाएं, हनुमान चालीसा या सुंदरकांड का पाठ करें।संसार का कोई ऐसा कष्ट नहीं है, जो इस उपाय से दूर नहीं हो सकता। 

अगर ये पौधे लगाएंगे तो हो जाएंगे बर्बाद (देखें VIDEO)

 

Niyati Bhandari

Advertising